अगले सीजन में धोनी बन सकते हैं CSK के मेंटर, टीम इंडिया के पूर्व कप्तान का दावा

Spread the love

ABC News: महान बल्लेबाज सुनील गावस्कर को लगता है कि महेंद्र सिंह धोनी अगले सत्र में चेन्नई सुपर किंग्स के कप्तान के रूप में नजर नहीं आएंगे. हालांकि, गावस्कर ने ये स्वीकार किया है कि वे सीएसके के मेंटर की टोपी पहन सकते हैं. धोनी ने अपने आईपीएल संन्यास पर कोई आधिकारिक घोषणा नहीं की है, लेकिन उन्होंने कहा है कि वह निश्चित रूप से पीले रंग की जर्सी में दिखाई देंगे, चाहे वह खिलाड़ी की जर्सी हो या कुछ और.

भारत के पूर्व कप्तान ने 2020 में अंतरराष्ट्रीय क्रिकेट से संन्यास की घोषणा कर दी थी. यहां तक कि आईपीएल 2022 से पहले कप्तानी छोड़ दी थी, लेकिन रविंद्र जडेजा कप्तान के तौर पर अच्छा प्रदर्शन नहीं कर पाए तो उन्होंने फिर से धोनी को कप्तानी हैंडओवर कर दी थी. अब सुनील गावस्कर का कहना है कि 40 वर्षीय एमएस धोनी अगले सीजन में चेन्नई के डगआउट में नजर आ सकते हैं, जिन्होंने चार ट्रॉफी चेन्नई सुपर किंग्स को जिताई हैं. स्टार स्पोर्ट्स पर चेन्नई सुपर किंग्स बनाम गुजरात टाइटन्स मैच के बाद सुनील गावस्कर ने कहा, “मुझे लगता है कि उन्होंने (धोनी) कहा, ‘आप मुझे पीले रंग में जरूर देखेंगे’. खिलाड़ी की जर्सी हो या कोई और पीली जर्सी, यह देखना बाकी है. मुझे विश्वास है कि वह एक मेंटर के रूप में दिखाई दे सकते हैं. यदि वह जारी रखने के इच्छुक नहीं होते, तो वह कप्तानी वापस नहीं लेते.” चेन्नई सुपर किंग्स पहले ही आईपीएल 2022 प्लेऑफ की दौड़ से बाहर हो चुकी है और शुक्रवार को अपने अंतिम लीग चरण के मुकाबले में उसका सामना राजस्थान रॉयल्स से होगा.

खबरों से जुड़े लेटेस्ट अपडेट लगातार हासिल करने के लिए आप हमें  Facebook, Twitter, Instagram पर भी ज्वॉइन कर सकते हैं … Facebook-ABC News 24 x 7 , Twitter- Abcnews.media Instagramwww.abcnews.media

You can watch us on :  SITI-85,  DEN-157,  DIGIWAY-157


For more news you can login- www.abcnews.media