VIP सुरक्षा व्यवस्था के बावजूद नौबस्ता क्षेत्र में सराफा कारोबारी पिता-पुत्र को गोली मारकर लूट

ABC NEWS: ( भूपेंद्र तिवारी )महानगर में राष्ट्रपति राम नाथ कोविन्द की मौजूदगी के चलते कड़े सुरक्षा इंतजामों के बावजूद दुस्साहसिक बदमाशों नौबस्ता थानाक्षेत्र में बुधवार रात सराफा कारोबारी पिता-पुत्र को गोली मारकर लूट की वारदात को अंजाम दे डाला. बदमाशों को उम्मीद थी कि इतनी बड़ी वारदात को अंजाम देकर वह जिस बैग को लूट रहे हैं, उसमें लाखों के जेवरात होंगे, मगर बैग में केवल लैपटाप था. दोनों पिता पुत्रों को रीजेंसी अस्पताल में भर्ती कराया गया है, जहां उनकी हालत खतरे से बाहर है. वहीं दूसरी ओर पुलिस ने बदमाशों की चुनौती स्वीकार करते हुए वारदात के पचास मिनट के भीतर बुलेरो सवार सात संदिग्ध बदमाशों को पनकी क्षेत्र में भौती बाइपास के पास से धर दबोचा. बदमाशों से पूछताछ की जा रही है.

एम ब्लाक किदवई नगर निवासी सुरेश वर्मा की के ब्लाक में गायत्री ‘वैलर्स के नाम से दुकान है. बुधवार रात करीब नौ बजे वह दुकान बंद कर रहे थे. उनके साथ 30 वर्षीय बेटा शशांक वर्मा भी था. दुकान बंद करने के बाद वह झुककर प्रणाम कर रहे थे, इसी बीच गोलीबारी शुरू हो गई. इससे पहले वह कुछ समझ पाते पीछे से किसी ने सटाकर उनको गोली मार दी.

गोली दाहिनी बाजू पर लगी और आरपार हो गई. यह देखकर सुरेश का बेटा शशांक पड़ोस की दुकान ग्लोरी बेकरी की ओर भागा. मगर, इसी दौरान एक बदमाश ने रायफल की नाल मारकर शशांक के कंधे पर पड़ा बैग नीचे गिरा दिया. दूसरे बदमाश ने पीछे से शशांक को गोली मार दी, जो कि बायीं ओर कंधे व सीने के बीच लगते हुुए आरपार हो गई. बैग मिलते बदमाश बिना नंबर की सफेद रंग की बुलेरो में सवार होकर फरार हो गए. इधर वारदात के चलते क्षेत्र में भगदड़ मची और लोग इधर उधर भागे.

पिता पुत्र को गोली मारकर लूटपाट की वारदात की सूचना मिलते ही मौके पर सबसे पहले पुलिस आयुक्त असीम अरुण पहुंचे. उन्होंने पूरे शहर में नाकेबंदी के आदेश दिए. आनन फानन पुलिस ने बाहर जाने वाले सभी रास्ते सील कर दिए. यह कवायद रंग लाई, जब पुलिस ने करीब 50 मिनट बाद ही पनकी थानाक्षेत्र के भौती बाईपास के पास बिना नंबर की बुलेरो को धर दबोचा. पुलिस सूत्रों के मुताबिक गाड़ी में सात बदमाश सवार हैं. पुलिस सभी से पूछताछ कर रही है.

खबरों से जुड़े लेटेस्ट अपडेट लगातार हासिल करने के लिए आप हमें  Facebook, Twitter, Instagram पर भी ज्वॉइन कर सकते हैं … Facebook-ABC News 24 x 7 , Twitter- Abcnews.media Instagramwww.abcnews.media

You can watch us on :  SITI-85,  DEN-157,  DIGIWAY-157


For more news you can login- www.abcnews.media