गाजियाबाद में 25वीं मंजिल से गिरकर 2 जुड़वा भाइयों की मौत: हादसा या फिर साजिश? जांच में जुटी पुलिस

ABC NEWS: राजधानी दिल्‍ली से सटे उत्‍तर प्रदेश के गाजियाबाद में सोसायटी की 25वीं मंजिल से गिरकर जुड़वां भाइयों की मौत (Twin Brothers Died) का मामला सामने आया है. यह हादसा गाजियाबाद (Ghaziabad News) के सिद्धार्थ विहार की प्रतीक ग्रैंड सोसायटी (Prateek Grand Society) में हुआ है, जो कि हाईराइज बिल्डिंग है. जबकि हाल ही में यहां लोगों को पोजेशन मिला है. जानकारी के मुताबिक, यह हादसा रात के वक्‍त हुआ है.

इस बाबत सीओ पुलिस लाइन महिपाल सिंह ने कहा कि गाजियाबाद के सिद्धार्थ विहार में प्रतीक ग्रैंड सोसायटी की 25वीं मंजिल से गिरकर जुड़वां भाइयों की मौत हुई है. शवों की पोस्‍टमार्टम रिपोर्ट के मुताबिक यह एक हादसा है, जोकि छिपकली से बचने की कोशिश में भागने की वजह से हुआ है. इसके बाद भी  हम इस मामले को कई एंगल से देख रहे हैं. वहीं, दोनों बच्‍चों के शवों को परिवार को सौंप दिया गया है.

सिर्फ 14 साल के थे दोनों जुड़वा भाई
जानकारी के मुताबिक, प्रतीक ग्रैंड सोसायटी के टावर नंबर सी-5 में 25वें फ्लोर के फ्लैट नंबर 2508 की बेडरूम की बालकनी से गिरकर दो जुड़वा भाइयों (सत्यनारायण और सूर्यनारायण) की दर्दनाक मौत हो गई. इन दोनों की उम्र मात्र 14 साल थी और वह डीपीएस स्कूल में नौंवी क्लास में पढ़ते थे. वहीं, पड़ोसियों के मुताबिक, हादसे के वक्त घर मे बच्चों की मां और एक बहन मौजूद थी, जो कि दूसरे कमरे में थीं. वहीं, बच्‍चों के पिता किसी काम से मुंबई गये हुए थे.

हादसा या फिर कुछ और…
जानकारी के मुताबिक, फ्लैट नंबर 2508 के बेडरूम की बालकनी से बच्चों की गिरकर मौत हुई है, जहां एक कुर्सी रखी हुई थी. बालकनी की हाइट ठीक है और बच्चे भी 14 साल के हैं, ऐसे में दोनों कैसे अचानक नीचे गिर गए. यह सवाल पुलिस को परेशान कर रहा है. वहीं, बच्‍चे रात एक बजे के आसपास क्या खेल रहे थे? यही नहीं, अगर ये हादसा है तो दोनों किस तरह एक साथ नीचे गिरे. हालांकि चर्चा ये भी है कि दोनों छिपकली देखकर भाग रहे थे और यह हादसा हो गया. वैसे गाजियाबाद की विजय नगर थाने की पुलिस इस मामले में कई एंगल से जांच कर रही है.

गार्ड ने ऊपर आकर बताई हादसे की बात
जानकारी के मुताबिक, इस हादसे की जानकारी बच्‍चों की मां का तब हुई जब सोसायटी के गार्ड ने ऊपर आकर पूछा कि क्‍या आपके बच्‍चे मिसिंग हैं? इसके बाद मां ने दूसरे कमरे में बच्‍चों को देखा तो वह नहीं थे. इसके बाद परिवार को हादसे के बारे में पता चला.

चेन्नई का रहने वाला है परिवार
पुलिस के मुताबिक, यह परिवार चेन्नई का रहने वाला है और हाल ही में इस सोसायटी में शिफ्ट हुआ है. वहीं, बच्चों के पिता का फाइनेंस का काम है और इस वजह से वह अक्सर बाहर रहते है.

खबरों से जुड़े लेटेस्ट अपडेट लगातार हासिल करने के लिए आप हमें  Facebook, Twitter, Instagram पर भी ज्वॉइन कर सकते हैं … Facebook-ABC News 24 x 7 , Twitter- Abcnews.media Instagramwww.abcnews.media

You can watch us on :  SITI-85,  DEN-157,  DIGIWAY-157


For more news you can login- www.abcnews.media