गाज़ियाबाद में घर में घुसे डकैतों ने एक ही परिवार के चार लोगों को मारी गोली, दो बेटों और पिता की मौत

ABC NEWS: दिल्ली से सटे गाजियाबाद (Ghaziabad) में सोमवार तड़के एक कपड़ा कारोबारी एक घर में हथियारों से लैस डकैतों ने परिवार के चार सदस्यों को गोली मार दी. इस वारदात में पिता समेत दो बेटों की मौत हो गई, जबकि एक महिला की हालत गंभीर बनी हुई है, जिसे  इलाज के लिए अस्पताल में एडमिट कराया गया है. सूचना पर पहुंची पुलिस (Police) ने तीनों शवों को पोस्टमॉर्टम के लिए भेजा है और मामले की तफ्तीश में जुटी है.

सुबह तीन बजे की घटना
मिली जानकारी के मुताबिक, लोनी के मेन बाजार में रियाज कपड़े वाले के यहां सुबह तीन बजे के करीब बदमाश डकैती के इरादे से घुसे. इस दौरान उन्होंने 70 साल के रईसुद्दीन, उनके 30 साल के बेटे अजहर और 28 साल के बेटे इमरान की गोली मारकर हत्या कर दी. इसके अलावा रईसुद्दीन की 65 साल की पत्नी फातिमा को भी गोली मारी दी. उन्हें गंभीर हालत में इलाज के लिए अस्पताल में भर्ती कराया गया है. प्रत्यक्षदर्शियों के मुताबिक, घर से बदमाश नकदी और जेवरात भी लूट ले गए. फिलहाल मौके पर पहुंची पुलिस जांच कर रही है.

विरोध करने पर मारी गोली
पुलिस के मुताबिक, डकैती का विरोध करने पर बदमाशों ने परिवार को गोली मारी है. जिसमें तीन लोगों की मौके पर ही मौत हो गई जबकि, फातिमा नाम की महिला की हालत गंभीर है. मौके पर पहुंचे एसएसपी अमित पाठक ने बताया कि पुलिस को सूचना मिली थी कि लोनी इलाके में एक ही परिवार के चार लोगों को गोली मारी गई है. जिसके बाद मौके पर पहुंची  पुलिस ने तीन लोगों को मृत पाया जबकि एक महिला घायल थी. घायल को इलाज के लिए अस्पताल पहुंचाया गया है. घटना की जांच की जा रही है. मामले के खुलासे के लिए तीन टीमें लगाई गई है.

खबरों से जुड़े लेटेस्ट अपडेट लगातार हासिल करने के लिए आप हमें  Facebook, Twitter, Instagram पर भी ज्वॉइन कर सकते हैं … Facebook-ABC News 24 x 7 , Twitter- Abcnews.media Instagramwww.abcnews.media

You can watch us on :  SITI-85,  DEN-157,  DIGIWAY-157


For more news you can login- www.abcnews.media