कोरोना की चपेट में आए कौशाम्बी के दो जज और एक पेशकार, कोर्ट तीन दिन के लिए बंद

Spread the love

ABC NEWS: उत्तर प्रदेश के कौशांबी (Kaushambi) में दो न्यायाधीशों और एक पेशकार के कोरोना वायरस से संक्रमित (Coronavirus Positive) पाए जाने के बाद जिला न्यायालय को तीन दिन के लिए बंद कर दिया गया है. इस बाबत कौशांबी के मुख्य चिकित्सा अधिकारी डॉक्टर पी. एन. चतुर्वेदी ने गुरुवार को बताया कि बुधवार को न्यायालय परिसर में व्यापक स्तर पर कोविड-19 की जांच कराई गई थी जिसमें अपर सिविल जज जूनियर डिविजन वर्ग के दो न्यायाधीश और एक पेशकार में कोविड-19 संक्रमण की पुष्टि हुई है.
इसके साथ मुख्य चिकित्सा अधिकारी डॉक्टर पी. एन. चतुर्वेदी ने बताया कि एक जज और पेशकार का इलाज प्रयागराज में किया जा रहा है. जबकि एक अन्य संक्रमित जज का उपचार कौशांबी जिला अस्पताल में हो रहा है.
अब 5 अप्रैल को खुलेगा जनपद न्यायालय
मुख्य चिकित्सा अधिकारी डॉक्टर पी. एन. चतुर्वेदी के मुताबिक, कौशांबी जनपद न्यायालय को एहतियातन 1 से 3 अप्रैल तक बंद कर दिया गया है. पूरे न्यायालय परिसर को सैनिटाइज किया जा रहा है और अब जनपद न्यायालय सोमवार यानी पांच अप्रैल को खुलेगा.
बता दें कि यूपी में पिछले कई दिनों से कोरोना संक्रमण के करीब 1000 मामले रोजना आ रहे हैं. जबकि राजधानी लखनऊ समेत कानपुर, आगरा, प्रयागराज, गाजियाबाद, नोएडा, वाराणसी, मेरठ, गोरखपुर, बरेली, मुरादाबाद, झांसी, सहारनपुर, रायबरेली, उन्नाव, सुल्तानपुर, मुजफ्फरनगर, मथुरा, फिरोजाबाद और बलरामपुर कोरोना जमकर पैर पसार रहा है.

खबरों से जुड़े लेटेस्ट अपडेट लगातार हासिल करने के लिए आप हमें  Facebook, Twitter, Instagram पर भी ज्वॉइन कर सकते हैं … Facebook-ABC News 24 x 7 , Twitter- Abcnews.media Instagramwww.abcnews.media

You can watch us on :  SITI-85,  DEN-157,  DIGIWAY-157


For more news you can login- www.abcnews.media