बिकिनी वाले फोटोज वायरल किए जाने पर कांग्रेस प्रत्याशी अर्चना गौतम ने कहा-इन लोगों की सोच उजागर हुई

ABC NEWS: उत्तर प्रदेश में विधानसभा चुनाव के प्रचार और टिकट बंटवारे में राजनीतिक दल जुटे हुए हैं. कांग्रेस ने भी अपनी पहली सूची जारी कर दी है. कांग्रेस की एक प्रत्याशी हैं, जिन्हें उनके अभिनय करियर के लिए ट्रोल किया जा रहा है. कांग्रेस ने यूपी की हस्तिनापुर विधानसभा सीट से अर्चना गौतम (Archana Gautam) को प्रत्याशी बनाया है. अर्चना गौतम मॉडल और बॉलीवुड एक्ट्रेस हैं. वह कई बॉलीवुड (Bollywood) फिल्मों में काम कर चुकी हैं. कांग्रेस (Congress) से टिकट मिलने के बाद अर्चना गौतम की बोल्ड और बिकिनी वाली तस्वीरें वायरल की जा रही हैं. कई लोग हस्तिनापुर (Hastinapur Assembly Seat) से अर्चना गौतम को टिकट मिलने को हिंदुओं का अपमान बता रहे हैं.

ब्यूटी पेजेंट विनर 26 साल की अर्चना गौतम इससे खफा हैं. वो कहती हैं कि “मैं इसे सिर्फ ट्रोलिंग के अलावा और कुछ नहीं मानती. मेरा जन्म हस्तिनापुर में हुआ था, यह मेरा जन्मस्थान है. मैं इस क्षेत्र को अंदर और बाहर से जानती हूं और इसलिए प्रियंका गांधी (Priyanka Gandhi) ने मुझे उपयुक्त पाया. अर्चना कहती हैं कि जो लोग मेरी बिकिनी पहने तस्वीरों को प्रसारित कर रहे हैं, उन्होंने अपनी खुद की मानसिकता उजागर कर दी हैं. मैं जो करती हूं, उस पर मुझे गर्व है.”

ये किस तरह की मानसिकता है: कांग्रेस
वहीं, कांग्रेस के प्रवक्ता ने कहा कि “किस तरह की मानसिकता है जो एक महिला को उसके द्वारा स्क्रीन पर चित्रित की गई भूमिका या उनके द्वारा चुने गए पेशे से आंकती है. यहां तक कि स्मृति ईरानी भी टीवी धारावाहिकों में आने से पहले एक मॉडल थीं. हम उन लोगों का समर्थन नहीं करते, जो उनके मॉडलिंग के दिनों की तस्वीरें साझा करते हैं.”

‘ये हिंदुओं का अपमान, जनता में गलत संदेश’
हिंदू महासभा अर्चना गौतम को टिकट देने को हिंदूओं का अपमान बता रही है. हिंदू महासभा के राष्ट्रीय उपाध्यक्ष अशोक शर्मा ने कहा, “यह कोई रहस्य नहीं है कि महाभारत-युग हस्तिनापुर, जो एक जैन तीर्थस्थल भी है, हिंदुओं सहित विभिन्न धर्मों के अनुयायियों द्वारा पूजनीय है. कांग्रेस ने यहां से बिकिनी मॉडल को मैदान में उतारा है. हम इस कदम का कड़ा विरोध करते हैं और पार्टी से उनका नाम वापस लेने की अपील करते हैं, वरना हम विरोध करने के लिए मजबूर होंगे.” इस बीच, भाजपा के पश्चिम यूपी के उपाध्यक्ष मनोज पोसवाल ने कहा, “मुझे किसी पेशे या व्यक्ति के खिलाफ कोई परेशानी नहीं है, लेकिन एक पार्टी को सावधान रहना चाहिए कि उसके कार्यों से आम जनता को क्या संदेश जाएगा.”

खबरों से जुड़े लेटेस्ट अपडेट लगातार हासिल करने के लिए आप हमें  Facebook, Twitter, Instagram पर भी ज्वॉइन कर सकते हैं … Facebook-ABC News 24 x 7 , Twitter- Abcnews.media Instagramwww.abcnews.media

You can watch us on :  SITI-85,  DEN-157,  DIGIWAY-157


For more news you can login- www.abcnews.media