शिकायत के दो घंटे में हुआ समाधान, गोंडा की महिला ने किया सीएम योगी का गुणगान

ABC News: राह बिना बहुत दिक्कत होत रहल. चारों तरफ से घेर दिहले रहलअ. कौनो राहि नाहि देखाइत रहल कि का करीं. ई हमरे खरतिन सपना जइसन हवे. ओहर बाबा से मिललीं, ऐहर राहि मिल गईल. मुख्यमंत्री जोगी जी कै बहुत-बहुत धन्यवाद. जब तक हमार जिनगी रही, उन कर गुणगान करअब. ‘जिनगी भर करअब बाबा कै गुणगान’.

यह भाव हैं गोंडा जिले के वजीरगंज थाना क्षेत्र की ग्राम खोखिया निवासी विमला देवी के. वह आज सुबह जनता दर्शन में मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ से मिली थीं. सीएम योगी को दिए प्रार्थना पत्र में उन्होंने कहा था कि उनका घर पुरानी आबादी में है और कुछ लोगों ने जबरन दबंगई के बल पर दीवार खड़ी कर रास्ते को पूरी तरह से बंद कर दिया है, जिससे उनका आने-जाने का रास्ता पूरी तरह से बंद हो गया है. इस बारे में एसडीएम ने रास्ते को खाली कराने आदेश दिया था, लेकिन रास्ता खाली नहीं हुआ. उनकी समस्या पर सीएम योगी ने उन्हें समाधान कराने का आश्वासन दिया था. विमला लखनऊ से अपने घर तक पहुंचतीं, इससे पहले ही जिला प्रशासन ने उन्हें आठ फिट का रास्ता दिला दिय. इस बारे में जब उनसे बात की गई, तो उन्होंने बताया कि हम घर पहुंचै वाला हईं, लेकिन फोन आ गईल बा कि राहि मिल गईल. बाबा बहुत बड़ा किरपा कइलें. विमला ने बताया कि उनके पति लुधियाना में नौकरी करते हैं और घर पर उनके दो लड़के मजदूरी कर के गुजर बसर कर रहे हैं. गोंडा डीएम मारकंडेय शाही ने बताया कि सूचना मिलते ही एसडीएम और सीओ को भेजकर दो घंटे के अंदर रास्ते की समस्या का निराकरण करा दिया गया है. इसके अलावा जिले के सभी एसडीएम को निर्देश दिए गए हैं कि इस प्रकार के मामलों में त्वरित कार्यवाही करें, ताकि किसी भी फरियादी को भटकना न पड़े.

खबरों से जुड़े लेटेस्ट अपडेट लगातार हासिल करने के लिए आप हमें  Facebook, Twitter, Instagram पर भी ज्वॉइन कर सकते हैं … Facebook-ABC News 24 x 7 , Twitter- Abcnews.media Instagramwww.abcnews.media

You can watch us on :  SITI-85,  DEN-157,  DIGIWAY-157


For more news you can login- www.abcnews.media