IPL 2021 पर आशंका के बादल, ICC के इस फैसले से टूर्नामेंट के आयोजन में खतरा!

ABC News: यूएई में आईपीएल 2021 के बचे हुए 31 मैचों के आयोजन के लिए मंजूरी मिल गई है. बता दें कि मई में कोरोना वायरस के बढ़ते मामलों के कारण BCCI को अनिश्चितकाल के लिए टूर्नामेंट स्थगित करना पड़ा था. जानकारी के मुताबिक 19 सितंबर से IPL 2021 एक बार फिर शुरू होगा और इसका फाइनल मैच 15 अक्टूबर को खेला जाएगा.


हालांकि अब खबरें आ रही हैं कि आईसीसी को आईपीएल (ICC) के इस शेड्यूल पर आपत्ति है. दरअसल आईसीसी 18 अक्टूबर से टी20 वर्ल्ड कप के आयोजन का विचार कर रही है और अगर आईपीएल 2021 का फाइनल 15 अक्टूबर को खेला जाएगा, तो इससे टी20 वर्ल्ड कप पर असर पड़ सकता है. इनसाइड स्पोर्ट की रिपोर्ट के मुताबिक आईसीसी के सूत्रों ने कहा , ‘टी20 वर्ल्ड कप 18 अक्टूबर से शुरू हो सकता है तो ऐसे में आईपीएल 15 अक्टूबर तक कैसे चल सकता है. आईसीसी इसकी इजाजत कभी नहीं देगी. साथ ही टी 20 वर्ल्ड कप में खेलने वाली टीमें अपने खिलाड़ियों को आईपीएल में खेलने की इजाजत क्यों देंगी? हमारा मानना है कि बीसीसीआई को आईपीएल 2021 10 अक्टूबर से आगे नहीं बढ़ाना चाहिए’. बता दें कि आईसीसी अगर इसको लेकर कोई फैसला करता है तो बीसीसीआई की मुश्किलें बढ़ जाएगी. इतना ही नहीं अगर आईसीसी ने बीसीसीआई को 10 अक्टूबर तक आईपीएल खत्म करने के लिए भी कहा तब भी मुसीबत कम नहीं होगी. क्योंकि बीसीसीआई पहले ही कह चुकी है कि उसे टूर्नामेंट खत्म करने के लिए 25 दिन की विंडो चाहिए.

खबरों से जुड़े लेटेस्ट अपडेट लगातार हासिल करने के लिए आप हमें  Facebook, Twitter, Instagram पर भी ज्वॉइन कर सकते हैं … Facebook-ABC News 24 x 7 , Twitter- Abcnews.media Instagramwww.abcnews.media

You can watch us on :  SITI-85,  DEN-157,  DIGIWAY-157


For more news you can login- www.abcnews.media