चित्रकूट में अस्थियां लेकर जा रहे लोगों की कार ट्रक से टकरायी,चार की मौत, पांच गंभीर

ABC NEWS:  मृतक की अस्थियां लेकर प्रयागराज जा रहे चित्रकूट के परिवार को गहरा सदमा लगा है। चित्रकूट में सुबह सड़क दुर्घटना में इनकी तेज रफ्तार कार की ट्रक से भिड़ंत में चार लोगों की मौत हो गई जबकि इस दुर्घटना के पांच घायलों में तीन गंभीर हैं.
चित्रकूट के रैपुरा थाना क्षेत्र के रामनगर में रविवार सुबह करीब पांच बजे तेज रफ्तार कार और ट्रक की भिड़ंत में चार लोगों की मौत हो गई, जबकि पांच घायल हो गए हैं. सभी एक परिवार के सदस्य बताए जा रहे हैं. यह लोग महोबा के ददवारा से फूल (अस्थियां) लेकर प्रयागराज जा रहे थे.
महोबा के ददवारा निवासी चरनू सिंह की मां सुमित्रा का दो दिन पहले देहांत हो गया था. उनकी अस्थियां लेकर परिवार के सदस्य ओमनी वैन से प्रयागराज जा रहे थे. चरनू सिंह खुद कार चला रहे थे। रविवार सुबह करीब पांच बजे रैपुरा थाने के रामनगर के पास हाईवे पर सामने से आ रहे ट्रक से कार की जबरदस्त टक्कर हो गई. ग्रामीणों की जानकारी पर पहुंची पुलिस ने ट्रक को कब्जे में लिया और घायलों को सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र रामनगर में भर्ती कराया. यहां पर 38 वर्षीय चरनू सिंह, 35 वर्षीय गीता सिंह पत्नी चरनू, सात वर्षीय पूत्री संध्या और 55 वर्षीय चाची शांति की मौत हो गई. वहीं 25 वर्षीय रामदेवी, 40 वर्षीय हरिचरण, 35 वर्षीय हरि, 40 वर्षीय जियालाल और 65 वर्षीय सियाराम गंभीर रूप से घायल हो गए.
एसपी अंकित मित्तल ने बताया कि कार चालक को झपकी आने से हादसा हुआ है. ट्रक को कब्जे में ले लिया गया है, चालक भागने में सफल रहा। घायलों की हालत गंभीर है, सभी को रेफर किया जा रहा है.

खबरों से जुड़े लेटेस्ट अपडेट लगातार हासिल करने के लिए आप हमें  Facebook, Twitter, Instagram पर भी ज्वॉइन कर सकते हैं … Facebook-ABC News 24 x 7 , Twitter- Abcnews.media Instagramwww.abcnews.media

You can watch us on :  SITI-85,  DEN-157,  DIGIWAY-157


For more news you can login- www.abcnews.media