ICC की ग्लोबल पार्टनर बनी BYJU’S, वर्ल्ड कप 2023 तक के लिए हुआ करार

ABC News: अंतरराष्ट्रीय क्रिकेट परिषद (ICC) ने BYJU’S के साथ 2021 से 2023 तक के लिए भारत की सबसे बड़ी एडटेक कंपनी को वैश्विक साझेदार (global partner) घोषित किया है. तीन वर्षीय समझौते के तहत BYJU’S को ICC के सभी इवेंट में देखा जाएगा, जिसमें भारत में आगामी ICC मेंस T20 विश्व कप और न्यूजीलैंड में ICC महिला क्रिकेट विश्व कप शामिल हैं. कई और इवेंट भी कवर किए जाएंगे.

ग्लोबल पार्टनर के रूप में BYJU’S के पास आइसीसी आयोजनों में व्यापक वेन्यू अधिकार, प्रसारण और डिजिटल अधिकार होंगे. दुनिया के कुछ सबसे बड़े खेल आयोजनों में एकीकृत ब्रांड उपस्थिति के अलावा, BYJU’S, आइसीसी के साथ मिलकर नए अभियानों के निर्माण के माध्यम से प्रशंसकों के साथ जुड़ेगी. अगस्त 2019 में ये कंपनी भारतीय क्रिकेट टीम की आधिकारिक जर्सी पार्टनर भी बन चुकी है. आइसीसी के मुख्य कार्यकारी अधिकारी मनु साहनी ने कहा, “हम अपने वैश्विक भागीदारों में से एक के रूप में BYJU’S के लिए उत्साहित हैं और एक साथ शानदार पारी खेलने के लिए उत्सुक हैं. क्रिकेट एक ऐसा खेल है, जिसमें लचीलापन, दृढ़ता और दृढ़ विश्वास महत्वपूर्ण हैं और BYJU’S के साथ साझेदारी यह अनुमति देगी कि युवा और बूढ़े दोनों तरह के दर्शकों को बढ़ावा दिया जा सके.” उन्होंने कहा है, “BYJU’S भारत में क्रिकेट का एक प्रबल समर्थक रहा है और हम एक मजबूत, युवा और गतिशील भारतीय ब्रांड के साथ साझेदारी कर खुश हैं जो लाखों छात्रों को बड़ा सपना देखने के लिए प्रेरित कर रहा है. हम शिक्षा और खेल को साथ-साथ सफल तरीके से चलाने के लिए तत्पर हैं और इस साझेदारी के माध्यम से लाखों युवा क्रिकेट प्रेमियों के दिल और दिमाग तक पहुंचने की उम्मीद करते हैं.” BYJU’S के संस्थापक और मुख्य कार्यकारी अधिकारी बीजू रवेन्द्रन ने कहा, “हम विश्व क्रिकेट चैंपियन में ICC के साथ साझेदारी करने के लिए उत्साहित हैं. खेल ज्यादातर भारतीयों और क्रिकेट के लिए जीवन का एक बड़ा हिस्सा है, विशेष रूप से, हमारे दिलों में एक विशेष स्थान रखता है. इस तरह वैश्विक मंच पर अपने राष्ट्र का प्रतिनिधित्व करना एक भारतीय कंपनी के रूप में हमारे लिए गर्व की बात है.”

खबरों से जुड़े लेटेस्ट अपडेट लगातार हासिल करने के लिए आप हमें  Facebook, Twitter, Instagram पर भी ज्वॉइन कर सकते हैं … Facebook-ABC News 24 x 7 , Twitter- Abcnews.media Instagramwww.abcnews.media

You can watch us on :  SITI-85,  DEN-157,  DIGIWAY-157


For more news you can login- www.abcnews.media