फतेहपुर के हाईवे पर 13 KM तक दौड़ता रहा बर्निंग कंटेनर, बिंदकी में बुझी आग

ABC NEWS: नई दिल्ली से रेडीमेड कपड़े व जूते लेकर कोलकाता जा रहे कंटेनर में कानपुर-प्रयागराज हाईवे के कल्याणपुर थाना के पास आग लग गई. जानकारी लगते ही चालक धुआं  दे रहे कंटेनर को लेकर 13 किमी दूर स्थित बिदकी फायर स्टेशन पहुंच गया, वहां पहुंचते-पहुंचते कंटेनर में आग की लपटे उठने लगी.  अव्यवस्थाओं से जूझ रहे फायर स्टेशन में आग बुझाने में पांच घंटे का समय लग गया तब तक लगभग पचास लाख  का सामान जलकर राख हो गया.

चालक हरियाणा प्रांत के जनपद नुहूमेवात तहसील फिरोजपुर झिरिया  के गांव फामेड़ा निवासी  इरशाद व हेल्पर  खुर्शीद दोनों सुरक्षित हैं.दिल्ली के न्यू ओंकार ट्रांसपोर्ट कंपनी ट्रांसपोर्ट नगर से कंटेनर कोलकाता के 20 से अधिक व्यापारियों का माल जूते-चप्पल, मूर्तियां, कीमती कपड़े आदि सामान लादकर कानपुर-प्रयागराज हाईवे से जा रहा था.  रविवार की मध्यरात्रि के बाद कल्यानपुर थाना क्षेत्र में हाईवे पर चौडगरा के पास  कंटेनर में धुआं उठने जानकारी पीछे से आ रहे ट्रक के चालक ने दी. चालक ने गाड़ी रोककर देखा तो आग से कंटेनर की बॉडी  लाल दिखने लगी. चालक ने चौडगरा में फायर स्टेशन का पता पूछा और सीधे करीब 13 किमी दूर ङ्क्षबदकी के कुंवरपुर रोड होते हुए नगर के फायर स्टेशन कंटेनर लेकर पहुंच गया. फायर स्टेशन के कर्मचारियों ने पहले से खड़े फायर टैंक का पानी टैंकर में डाला पर आग नहीं बुझी. इस पर फतेहपुर फायर स्टेशन को सूचना दी गई. फतेहपुर से एक फायर टैंकर लेकर अग्निशमन दस्ता मौके पर डेढ़ घंटा बाद पहुंचा.  दोनों टैंकरों से पानी डालकर आग बुझाई जा सकी .

खबरों से जुड़े लेटेस्ट अपडेट लगातार हासिल करने के लिए आप हमें  Facebook, Twitter, Instagram पर भी ज्वॉइन कर सकते हैं … Facebook-ABC News 24 x 7 , Twitter- Abcnews.media Instagramwww.abcnews.media

You can watch us on :  SITI-85,  DEN-157,  DIGIWAY-157


For more news you can login- www.abcnews.media