सीतापुर के BJP MLA शशांक त्रिवेदी ने कहा- SDM को जूते से मारूंगा… सही कर देंगे

Spread the love

ABC NEWS: यूपी के सीतापुर (Sitapur) में महोली से बीजेपी विधायक शशांक त्रिवेदी (BJP MLA Shashank Trivedi) का एक वीडियो वायरल हो रहा है. इस वीडियो में बीजेपी विधायक एसडीएम को जूतों से मारने की बात कहते नजर आ रहे हैं. बीजेपी एमएलए शशांक त्रिवेदी एसडीएम के खिलाफ एफआईआर दर्ज कराने की बात भी वीडियो में कहते साफ सुनाई दे रहे हैं. बताया जा रहा है 4 सितंबर को बीजेपी विधायक शशांक त्रिवेदी महोली तहसील के पकरिया पांडेपुर पहुंचे थे, जहां पर एसडीएम की मौजूदगी में तहसील प्रशासन द्वारा दिव्यांग का मकान गिराया गया था. सूचना पाकर मौके पर पहुंचे विधायक ने खुद बैठकर दिव्यांग का मकान बनवाया था. बताया जा रहा है कि यह वीडियो 5 दिन पुराना है.

FIR लिखाने की बात भी कही

उधर, विधायक का वीडियो वायरल होने के बाद एसडीएम महोली पंकज राठौर का बयान भी सामने आया है. SDM ने जिस प्रकार से अपनी सफाई जाहिर की है, उससे साफ तौर पर दिख रहा है कि खादी के आगे किस तरह से अफसर नतमस्तक हुए हैं. एसडीएम महोली पंकज राठौर का कहना है कि विधायक जी के बारे में मै यही समझ पा रहा हूं कि उनको गलत जानकारी मिली थी. उनकी भावनाएं आहत हुई, मै उनकी भावनाओं का सम्मान करता हूं. एसडीएम महोली के द्वारा जारी बयान में जिस सम्मान की बात कही जा रही है तो बीजेपी विधायक शशांक त्रिवेदी के बयानों को सुने तो वह एसडीएम महोली को जूते मारने की बात फोन पर कर रहे हैं. इतना ही नही एसडीएम महोली के खिलाफ FIR लिखाने की बात भी कह रहे हैं.

SDM ने धमकी पर कही ये बात
अब जूते मारने की बात करने वाले बीजेपी विधायक की बात को एसडीएम महोली किस प्रकार की भावनाओं को समझ रहे हैं, यह तो खुद एसडीएम महोली ही बता सकते हैं. हालांकि एसडीएम महोली का कहना है कि अपशब्दों का प्रयोग किसी भी तरह का संवैधानिक अधिकार नहीं हैं. मेरा विधायक जी या किसी अन्य के बारे में भेदभाव नहीं है. बताते चलें एसडीएम महोली पंकज कुमार राठौर के द्वारा ग्राम समाज की जमीन पर दिव्यांग द्वारा किए गए कब्जे को हटवाए जाने को लेकर बीजेपी एमएलए शशांक त्रिवेदी अपने लाव लश्कर के साथ मौके पर पहुंचे थे. तभी बीजेपी एमएलए शशांक त्रिवेदी के द्वारा एसडीएम महोली को अपशब्द कहे गए थे, जिसका वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है.

खबरों से जुड़े लेटेस्ट अपडेट लगातार हासिल करने के लिए आप हमें  Facebook, Twitter, Instagram पर भी ज्वॉइन कर सकते हैं … Facebook-ABC News 24 x 7 , Twitter- Abcnews.media Instagramwww.abcnews.media

You can watch us on :  SITI-85,  DEN-157,  DIGIWAY-157


For more news you can login- www.abcnews.media