BJP विधायक ने बेटे के साथ पुलिस थाने पर बोला धावा, छुड़ा ले गए छेड़छाड़ का आरोपी

ABC NEWS: उत्तर प्रदेश के लखीमपुर खीरी (Lakhimpur Kheri) जिले से एक बड़ी खबर सामने आई है. यहां के मोहम्मदी कोतवाली (Mohammadi Police Station) में देर रात बीजेपी विधायक लोकेंद्र बहादुर ने अपने सैकड़ों कार्यकर्ताओं के साथ जमकर हंगामा काटा और छेड़खानी के आरोप में पकड़े गए युवक को जबरदस्ती कोतवाली से छुड़ा ले गए. दरअसल, मोहम्मदी कोतवाली पुलिस ने एक बीजेपी कार्यकर्ता को छेड़खानी के आरोप में गिरफ्तार किया था. इसकी सूचना जैसे ही बीजेपी विधायक लोकेंद्र बहादुर (BJP MLA Lokendra Bahadur) को मिली तो वह आग बबूला हो गए और अपने सैकड़ों कार्यकर्ताओं के साथ कोतवाली में जा पहुंचे.
इसके बाद उन्होंने थाना परिसर में देर रात तक जमकर हंगामा काटा. इस दौरान बीजेपी कार्यकर्ताओं ने पुलिसकर्मियों के साथ अभद्र व्यवहार किया और पकड़े गए आरोपी को जबरदस्ती कोतवाली से छुड़ा ले गए. अब इसका वीडियो, सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है.
बता दें कि बीजेपी विधायक लोकेंद्र बहादुर का यह कोई नया कारनामा नहीं है. एक दिन पहले ही धान क्रय केंद्र पर पहुंचकर उन्होंने जमकर उत्पात मचाया था. सरकारी धान केंद्र में मौजूद रजिस्टर को उठाकर पटक दिया था.  साथ ही उन्होंने धान क्रय केंद्र के कर्मचारियों से जमकर गाली-गलौच की थी.

धान सेंटर की घटना को एक ही दिन बीता था कि उसके अगले दिन देर रात छेड़खानी के आरोप में पकड़े गए बीजेपी कार्यकर्ता को विधायक लोकेंद्र बहादुर सिंह, उनके पुत्र और काफी बड़ी संख्या में कार्यकर्ताओं ने कोतवाली में पहुंचकर पुलिस के साथ गाली गलौच करते हुए दबंगई की. और जबरन रेप के आरोपी को थाने से छुड़ा ले गए. इस मामले में हालांकि पुलिस- प्रशासन कुछ भी बोलने से कतरा रहा है.

Leave a Comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *

*

खबरों से जुड़े लेटेस्ट अपडेट लगातार हासिल करने के लिए आप हमें  Facebook, Twitter, Instagram पर भी ज्वॉइन कर सकते हैं … Facebook-ABC News 24 x 7 , Twitter- Abcnews.media Instagramwww.abcnews.media

You can watch us on :  SITI-85,  DEN-157,  DIGIWAY-157


For more news you can login- www.abcnews.media