कानपुर में पेट्रोल पंप पर भिड़े भाजपाई: बीच चौराहे मारपीट, मंडल पदाधिकारी पर गंभीर आरोप

ABC NEWS: कानपुर में शनिवार को कार में टक्कर लगने पर भाजपाई आपस में भिड़ गए. दोनों पक्षों में बीच चौराहे जमकर मारपीट हुई. हालांकि एक पक्ष ने दूसरे पर पीटने का आरोप लगाया है  इससे फजलगंज चौराहे पर देर तक अफरा-तफरी माहौल बना रहा. मामला थाने पहुंचा है जहां दोनों तरफ से कई भाजपा नेता एकत्र हो गए. मामले में भाजपा के मंडल पदाधिकारी पर जाति सूचक शब्दों का प्रयोग कर मारपीट का आरोप लगा है. वहीं, दूसरे पक्ष भाजपा कार्यकर्ता पर नशे में कार चलाने का आरोप है. एक पक्ष ने थाने में तहरीर दी जिस पर पुलिस ने उसे मेडिकल के लिए भेजा है.

गाड़ी टकराने पर पीटने का आरोप

सिंहपुर के बैकुंडपुर निवासी सौरभ द्विवेदी ने बताया कि वह भाजपा का सक्रिय कार्यकर्ता है. आज सुबह वह अपनी अल्टो कार में सीएनजी भराने फजलगंज पंप गया था. वहां उसकी कार ब्रेकर पर खड़ी थी. सीएनजी डलाने के बाद उसने जैसे ही कार स्टार्ट की, वह आगे खड़ी दूसरी कार से टकरा गई. इस पर दूसरी कार सवार युवक उतरा और जाति सूचक शब्दों का प्रयोग कर उससे गाली-गलौज की. साथ ही उससे मारपीट भी की और धमकाया. सौरभ का आरोप है कि कार सवार का भाई भाजपा के मंडल उपाध्यक्ष संतोष सिंह भी आ गए और उन्होंने भी उसके साथ बहुत मारपीट की.

नशे में था भाजपा कार्यकर्ता

दूसरे पक्ष एवं भाजपा के मंडल उपाध्यक्ष संतोष सिंह ने बताया कि उनका भाई विशाल सीएनजी डलाने पंप पर गया था. वहां नशे की हालत में सौरभ ने उसकी नई कार में ठोकर मार दी. भाई ने गुस्से में जब कुछ कह दिया तो सौरभ ने उसे पीटा. इस दौरान उसके पक्ष से गोलू बाजपेई सहित कई भाजपा नेता आ गए और हंगामा करने लगे. जानकारी पर वह भी भाई को बचाने जा पहुंचे. इस बीच पुलिस आ गई और दोनों पक्षों को थाने ले गई.

थाने में भाजपा नेताओं का जमावड़ा

फजलगंज थाने में दोनों पक्षों से भाजपा नेताओं का जमावड़ा लगा रहा. समझौते के प्रयास भी होते रहे लेकिन सौरभ ने तहरीर दे दी. इस पर पुलिस ने उसे मेडिकल के लिए भेजा है. थाना प्रभारी देवेंद्र दुबे ने बताया कि गाड़ी में टक्कर लगने पर दो पक्षों में विवाद हुआ था. एक पक्ष ने तहरीर दी है जिस पर कार्रवाई की जा रही है. फिलहाल पीडि़त से प्रार्थना पत्र दिया है, उसे मेडिकल कराने के लिए भेज दिया गया है. मेडिकल रिपोर्ट के बाद आगे कि कार्रवई कि जाएगी. थानाध्यक्ष ने बताया कि CNG पंप के वीडियो फुटेज निकलवाने कि कोशिश कि जा रही है. उसी को आधार बना कर मुकदमा लिखा जाएगा.

खबरों से जुड़े लेटेस्ट अपडेट लगातार हासिल करने के लिए आप हमें  Facebook, Twitter, Instagram पर भी ज्वॉइन कर सकते हैं … Facebook-ABC News 24 x 7 , Twitter- Abcnews.media Instagramwww.abcnews.media

You can watch us on :  SITI-85,  DEN-157,  DIGIWAY-157


For more news you can login- www.abcnews.media