Bigg Boss 14: जैस्मिन भसीन और निक्की तंबोली के बीच हुई फाइट, सीनियर्स भी भिड़े

ABC News: बिग बॉस में निक्की तंबोली इस वक्त ज्यादातर घरवालों के निशाने पर हैं. पिछले टास्क में उन्होंने कंटेस्टेंट्स के साथ खूब गाली-गलौच की थी जिसके बाद वो घरवालों के निशाने पर भी आ गई थीं, जब्कि उस टास्क में वो संचालक की भूमिका में थीं. कुछ घरवालों ने उनपर बायस्ड संचालक होने का आरोप भी लगाया था. हालांकि निक्की बिग बॉस की स्ट्रॉन्ग प्रतिभागी मानी जा रही हैं. वो किसी से भी पंगा लेने से पीछे नहीं हटती हैं, और अपनी बात खुलकर सबके सामने रखती हैं.

आज के एपिसोड में निक्की और जैस्मिन के बीच जबरदस्त फाइट होती दिखेगी. जैस्मिन और निक्की के बीच पिछले कुछ समय से तू तू–मैं मैं होती नज़र आ रही है. अब दोनों की ये खुंदक आज के टास्क में बखूबी नज़र आएगी. दोनों टास्क में न सिर्फ एक दूसरे से उलझेंगी, बल्कि निक्की फिर से जैस्मिन के लिए कुछ अपशब्दों का इस्तेमाल करेंगी. दरअसल, हाल ही में ‘बिग बॉस’ ने घरवालों को एक टास्क दिया है जिसमें प्रतिभागियों को अपना नीजी सामान हासिल करने का एक मौका दिया गया है. इस टास्क में हर प्रतिभागी को बैग दिया गया है, उस बैग में कंटेस्टेंट्स को बिग बॉस द्वार फेंकी जा रही बॉल्स भरनी हैं. जिसके बैग में जिनती बॉल्स होंगी वो इस टास्क का विजेता होगा और उसे उसका पूरा पर्सनल सामान मिल जाएगा. बॉल्स लेने के लिए कंटेस्टेंट्स को दो-दो के पेयर में जाना होगा.

कलर्स ने इंस्टाग्राम पर आज के एपिसोड का एक वीडियो शेयर किया है जिसमें जैस्मिन और निक्की बैग में बॉल भर रही होती हैं, तभी दोनों के बीच खींचतान हो जाती है. जैस्मिनत, निक्की से कहती हैं कि ‘तू गंदी-गंदी गालियां देती है’. जिसके बाद निक्की, जैस्मिन से कहती हैं, ‘अगर मेरे पैर चले तो तेरे चीथड़े उड़ा दूंगी’, और दोनों के बीच जमकर फाइट हो जाती है. हालांकि टास्क का विजेता कौन होगा ये वीडियो में नहीं दिखाया गया है. 

जैस्मिन और निक्की की वजह से घर के सीनियर्स सिद्धार्थ शुक्ला, हिना ख़ान और गौहर के बीच भी बहस होती नज़र आएगी.

Leave a Comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *

*

खबरों से जुड़े लेटेस्ट अपडेट लगातार हासिल करने के लिए आप हमें  Facebook, Twitter, Instagram पर भी ज्वॉइन कर सकते हैं … Facebook-ABC News 24 x 7 , Twitter- Abcnews.media Instagramwww.abcnews.media

You can watch us on :  SITI-85,  DEN-157,  DIGIWAY-157


For more news you can login- www.abcnews.media