Bigg Boss 13: सिद्धार्थ शुक्ला ने की हाथापाई, बिगबॉस ने घर से बाहर निकाला

Spread the love

ABC News: BIG BOSS के घर में अक्सर ऐसा होता है जब टास्क के दौरान या कभी भी कंटेस्टेंट अपना आपा खो बैठते हैं और बात हाथापाई पर आ जाती है. हालांकि ‘बिग बॉस’ के घर में फिजिकल वायलेंस की कोई जगह नहीं है. कंटेस्टेंट के बीच कितना भी झगड़ा क्यों न हो, लेकिन कंटेस्टेंट एक दूसरे को नुकसान नहीं पहुंचा सकते.ये बिग बॉस के घर का नियम होता है. अगर कोई कंटेस्टेंट ऐसा करता भी है तो उसकी सज़ा होती है घर से बेघर होना, और ये सज़ा ‘बिग बॉस 13’ में मंगलवार यानी आज सिद्धार्थ शुक्ला को मिलेगी.

मंगलवार के एपिसोड की एक छोटी से झलक सामने आई है जिसमें शहनाज़ इमोशनल होती दिखाई दे रही हैं. साथ ही ‘बिग बॉस’ घरवालों को एक टास्क देंगे जिसमें हर बार की तरह कंटेस्टेंट के बीच लड़ाई हो जाएगी. लेकिन ये लड़ाई इतनी बढ़ जाएगी कि कंटेस्टेंट आपस में हाथापाई पर उतर आएंगे हैं. वीडियो में माहिर शर्मा को भड़कते हुए साफ देखा जा सकता है. वहीं टास्क के दौरान के सिद्धार्थ शुक्ला एक गलती कर बैठेंगे और गुस्से में फिजिकल वॉयलेंस पर उतर आएंगे. सिद्धार्थ का गुस्सा इतना बढ़ जाएगा को वो हाथापाई कर बैठेंगे. जिसके बाद ‘बिग बॉस’ सभी कंटेस्टेंट को लिविंग एरिया में बुलाएंगे और ये घोषणा करेंगे कि ‘जिस प्रकार सिद्धार्थ ने टास्क छीना झपटी की वो सरासर निंदनीय है बिग बॉस खुद सिद्धार्थ को घर से बेघर करते हैं’.

सिद्धार्थ शुक्ला को आज घर से बेघर कर दिया जाएगा, लेकिन खबरों की मानें तो फिलहाल उन्हें भी रश्मि देसाई और देवोलीना के साथ सीक्रेट रूम में रखा जाएगा.


यह भी पढ़ें…

पानीपत का पोस्टर देखकर अर्जुन कपूर के लिए मलाइका ने ये कहा, और भी कमेंट पढ़ें

बिगबॉस 13: इधर हिमांशी की इंट्री, उधर खुद को थप्पड़ मार फूट-फूटकर रोईं शहनाज, देखें वीडियो

तमिल फिल्म की बनेगी रीमेक, पहली बार हॉरर फिल्म में नजर आएंगी दीपिका पादुकोण


Leave a Comment

आपका ईमेल पता प्रकाशित नहीं किया जाएगा. आवश्यक फ़ील्ड चिह्नित हैं *

*

खबरों से जुड़े लेटेस्ट अपडेट लगातार हासिल करने के लिए आप हमें FacebookTwitter, Instagram पर भी ज्वॉइन कर सकते हैं … Facebook-  ABC News 24 x 7 , Twitter- Abcnews.media , Instagramwww.abcnews.media

You can watch us on :  SITI-85,  DEN-157,  DIGIWAY-157


For more news you can login-  www.abcnews.media