Bigg Boss 13 : पहले ही दिन से माहौल रोमांटिक, इस शर्त को पूरा करने पर शहनाज करेंगी इन्हें KISS

Spread the love

ABC News: ‘बिग बॉस’ सीजन 13 ने पहले ही दिन से सुर्खियों बटोरना शुरू कर दिया है. आमतौर पर हर सीजन में देखा जाता है कि कंटेस्टेंट के बीच तू-तू मैं-मैं और रोमांस एक-दो हफ्ते बाद जाकर शुरू होता है, लेकिन इस सीजन में पहले ही दिन से कंटेस्टेंट के बीच खींचातानी देखने को मिली है, साथ ही दिन खत्म होने तक रोमांस भी. बुधवार को ‘बिग बॉस’ के घर में पूरे दिन के खतरनाक टास्क के बाद शाम को रामांटिक माहौल नजर आया, और ये माहौल बनाया शहनाज, पारस और सिद्धार्थ डे ने.

हुआ कुछ यूं कि टास्क पूरा होने के बाद रात को शहनाज, सिद्धार्थ और पारस में साथ में बैठे होते हैं. तभी पारस और सिद्धार्थ, शहनाज से किस मांगते हैं. सिद्धार्थ, शहनाज से गाल पर किस करने के लिए कहते हैं और पारस माथे पर. सिद्धार्थ और पारस की इस बात को शहनाज हंसी मज़ाक में टाल देती हैं. लेकिन दोनों जब उनके पीछे पड़ जाते हैं तो शहनाज पारस से कहती हैं कि अगर वो घर की किन्हीं भी तीन लड़कियों से किस करवा लेंगे तो वो उन्हें किस कर देंगी. इस पर पारस कहते हैं कि अगर उन्होंने तीन लड़कियों से किस करवा ली तो फिर शहनाज को उनके लिप पर किस करनी पड़ेगी.

पारस की इस शर्त को पहले शहनाज़ मान जाती हैं पर बाद में कहती हैं कि वो लिप पर नहीं बल्कि उनके सीने पर किस कर लेंगी. इसके बाद सिद्धार्थ कहते हैं कि वो उनके गाल पर ही किस कर दें तो काफी है. और इस तरह तीनों के बीच किस को लेकर लंबी बातचीत होती है. अब पारस तीन लड़कियों से किस करवाएंगे? क्या तीनों के बीच कोई लव ट्रायल एंगल शुरू हो जाएगा?

 

View this post on Instagram

 

#SNEAKPEEK . . #BB13 #BIGGBOSS #BIGGBOSS13 #SALMANKHAN

A post shared by B-I-G-G-B-O-S-S-13 (@bb13.official) on

ये सब तो बिग बॉस के आगे के एपिसोड बताएंगे. वैसे पारस और शहनाज के बीच शो में काफी नजदीकियां देखी जा रही हैं. इससे पहले शहनाज पारस की बॉडी मसाज करती नजर आई थीं.


यह भी पढ़ें…

‘लक्ष्मी बॉम्ब’ में किन्नर लक्ष्मी बने अक्षय कुमार ने किया फोटो शेयर, कही ये बात

Reaction On War: इस अभिनेत्री ने टाइगर श्रॉफ और ऋतिक रोशन को बताया बेस्ट कपल

सत्य फिर से भारी पड़ेगा, जॉन अब्राहम ने रिलीज किया ‘सत्यमेव जयते 2’ का फर्स्ट लुक


Leave a Comment

आपका ईमेल पता प्रकाशित नहीं किया जाएगा. आवश्यक फ़ील्ड चिह्नित हैं *

*

खबरों से जुड़े लेटेस्ट अपडेट लगातार हासिल करने के लिए आप हमें FacebookTwitter, Instagram पर भी ज्वॉइन कर सकते हैं … Facebook-  ABC News 24 x 7 , Twitter- Abcnews.media , Instagramwww.abcnews.media

You can watch us on :  SITI-85,  DEN-157,  DIGIWAY-157


For more news you can login-  www.abcnews.media