Brand Promotion में नेटवर्किंग की बड़ी भूमिका, KYE की मीट में किया गया मंथन

ABC News: नेटवर्किंग के जरिये किसी ब्रांड को प्रमोट करने के साथ ही उसके लिए ग्राहक को कैसे तलाशा जाए, इसको लेकर KANPUR YOUNG ENTREPRENUERS की मीट में विचारों को साझा किया गया. मालरोड ​के HOTEL GRAND GEET के KHIDMAT RESTAURANT में हुई इस मीट में किसी भी ब्रांड को लेकर उपभोक्ताओं को कैसे जागरूक करना है, इस पर भी चर्चा की गई.

मालरोड स्थित होटल ग्रांड गीत में हुई इस मीट के वेन्यू पार्टनर में KHIDMAT RESTAURANT शामिल रहा. KANPUR YOUNG ENTREPRENUERS के यश अग्रवाल ने ब्रांड प्रमोशन पर जोर देते हुए कहा कि लोग किसी भी उत्पाद के ग्राहक तब बनेंगे, जब वह उसे ब्रांड को पहचानेंगे और उसे देखना शुरू करेंगे. यहां कहा गया कि Influencers को प्रभावी हैशटैग का उपयोग करके ब्रांड का प्रमोशन करना चाहिए.

मार्केटिंग की शैली पुरानी बस बदल गए हैं प्लेटफॉर्म
यहां कहा गया कि प्रभावशाली मार्केटिंग बहुत समय पहले से चली आ रही है। अब केवल प्लेटफॉर्म या माध्यम बदल गए हैं। इसी क्रम में Brand Promotion के लिए सेलिब्रिटीज का भी सहारा लिया जाता है. इसके अलावा भी प्रभावशाली मार्केटिंग किसी भी उत्पाद को बेहतर बाजार दे सकती है.

collaboration के जरिए भी बनायी जा सकती मार्केट
यहां पर collaboration पर जोर देते हुए कहा कि इसके जरिए भी किसी ब्रांड की मार्केट को प्रमोट किया जा सकता है. collaboration को बेहतर माध्यम बताते हुए कहा गया कि इससे नए लोगों तक आसानी से ब्रांड की पहुंच बनती है. KANPUR YOUNG ENTREPRENUERS की इस दूसरी मीट में इस बार तमाम नए लोग भी शामिल हुए. यह सभी अपने-अपने क्षेत्रों में बेहतर कार्य कर रहे हैं. यहां पर युवा entreprenuers ने अपने अनुभवों को सभी के साथ साझा किया. उन्होंने बताया कि किस तरह डिजिटल मंच की मदद से वह लोग अपने काम को प्रमोट कर रहे हैं. BLOGGERS-INFLUENCERS अपने ब्लॉग में भी वह नई-नई बातों को शामिल करते हैं. इसके अलावा भविष्य की योजनाओं को भी यहां पर इन लोगों ने साझा किया.


रिपोर्ट: आंचल दुबे

यह भी पढ़ें…

#JusticeForGaurav की मुहिम में क्षत्रिय सभा शामिल, CBI जांच की उठाई मांग

रणजी मुकाबला : यूपी बड़ोदरा के बीच मैच ड्रा, पहली पारी में बढ़त के आधार पर यूपी को 3 अंक

कानपुर : S-10 में शामिल होंगे व्यापारी, व्यापार मंडल पर मिलेगा शस्त्र लाइसेंस


Leave a Comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *

*

खबरों से जुड़े लेटेस्ट अपडेट लगातार हासिल करने के लिए आप हमें FacebookTwitter, Instagram पर भी ज्वॉइन कर सकते हैं … Facebook-  ABC News 24 x 7 , Twitter- Abcnews.media , Instagramwww.abcnews.media

You can watch us on :  SITI-85,  DEN-157,  DIGIWAY-157


For more news you can login-  www.abcnews.media