राहुल गांधी का बड़ा हमला, कहा- धर्म की दलाली करती है BJP, खुद को बोलती हिंदू पार्टी

ABC News: कांग्रेस के पूर्व अध्यक्ष राहुल गांधी ने बुधवार को भाजपा-आरएसएस पर निशाना साधते हुए आरोप लगाया कि वे अपने फायदे के लिए धर्म का इस्तेमाल करते हैं. राहुल ने यहां अखिल भारतीय महिला कांग्रेस के स्थापना दिवस को संबोधित करते हुए कहा कि कांग्रेस की विचारधारा भाजपा और आरएसएस से अलग है. एक कांग्रेस कार्यकर्ता के रूप में, मैं अन्य विचारधाराओं के साथ समझौता कर सकता हूं, लेकिन भाजपा और आरएसएस की विचारधारा के साथ नहीं.


बता दें कि राहुल गांधी राजधानी दिल्ली में अखिल भारतीय महिला कांग्रेस के स्थापना दिवस कार्यक्रम में शामिल हुए. इस दौरान उन्होंने अखिल भारतीय महिला कांग्रेस के नए लोगो अनावरण किया. इस दौरान उन्होंने भाजपा और संघ पर निशाना साधा. उन्होंने महिलाओं को देवी बताते हुए कहा कि देवी लक्ष्मी सबको लक्ष्यों को प्राप्त करने में मदद करती हैं और देवी दुर्गा उस सबकी रक्षा करती हैं. उनकी पार्टी ने जब सत्ता में थी तो उसने इन शक्तियों को मजबूत किया था. सत्तारूढ़ भाजपा ने इन शक्तियों को कमजोर कर दिया है. राहुल गांधी ने आगे कहा कि भाजपा-आरएसएस के लोग कहते हैं कि वे हिंदू पार्टी हैं. पिछले 100-200 वर्षों में, महात्मा गांधी वह व्यक्ति हैं जिन्होंने हिंदू धर्म को समझा और उसका पालन किया. हम इसे पहचानते हैं और इसी तरह भाजपा और आरएसएस के लोग भी. अगर महात्मा गांधी ने अपना पूरा जीवन हिंदू धर्म को समझने में लगा दिया, तो गोडसे ने उन्हें क्यों मारा. यह एक विरोधाभास है और आपको इसके बारे में सोचना होगा. उन्होंने कहा कि बीजेपी धर्म की दलाली करती है लेकिन खुद को हिंदू पार्टी कहती है. उन्होंने कहा कि बीजेपी खुद को हिंदू पार्टी कहती है लेकिन देवी लक्ष्मी पर हमला (अर्थव्यवस्था कमजोर कर) करती है. और महिलाओं की ताकत को कमजोर कर मां दुर्गा पर हमला करती है. बीजेपी धर्म की दलाली करती है लेकिन खुद को हिंदू पार्टी बताती है.

खबरों से जुड़े लेटेस्ट अपडेट लगातार हासिल करने के लिए आप हमें  Facebook, Twitter, Instagram पर भी ज्वॉइन कर सकते हैं … Facebook-ABC News 24 x 7 , Twitter- Abcnews.media Instagramwww.abcnews.media

You can watch us on :  SITI-85,  DEN-157,  DIGIWAY-157


For more news you can login- www.abcnews.media