बस्‍ती: APN PG कॉलेज छात्रसंघ के पूर्व अध्यक्ष की दिनदहाड़े गोली मारकर हत्‍या, दो हमलावर पकड़े

Spread the love

ABC News: बस्ती जिले के एपीएन पीजी कालेज के पूर्व छात्रसंघ अध्यक्ष आदित्य नारायण तिवारी कबीर को बुधवार को शहर के मालवीय रोड स्थित अग्रवाल भवन परिसर में गोली मार मार दी गई. जिससे वह गंभीर रूप से घायल हो गया. घायल कबीर को जिला अस्पताल ले जाया गया. जहां डाक्‍टरों ने मृत घोषित कर दिया.

इस घटना की खबर लगते ही हर तरफ सनसनी फैल गई. बताया जा रहा है कि दो युवक बाइक पर सवार होकर कोतवाली क्षेत्र में स्थित अग्रवाल भवन परिसर में पहुंचे. जब तक लोग कुछ समझ पाते एक युवक ने तमंचे से कबीर पर फायर कर दिया. कबीर ने बचने की कोशिश की तो गोली उनके हाथ को छूते हुए सीने में जा लगी. गोली की आवाज सुनकर आसपास के लोग दौड़ पड़े. इस बीच मौका लगते ही हमलावर भी वहां से गायब होने लगे. इस घटना से मौके पर अफरातफरी के हालात बन गए.

दो हमलावरों को पकड़ा गया
इस घटना के बाद जब हमलावर भागने की कोशिश कर रहे थे तभी एकएक युवक मौके पर ही पकड़ा गया. दूसरा भागते समय पिकौरा शिव गुलाम मोहल्ले में एक व्यक्ति के घर में घुस गया, जिसे भीड़ ने दबोच लिया. पुलिस मौके पर पहुंच गई है. आक्रोशित भीड़ को शांत करने का प्रयास किया गया. जिला अस्पताल मार्ग को सुरक्षा की दृष्टि से बंद कर दिया गया है. इसके अलावा शहर में चौकसी बढ़ा दी गई है.

घटना के विरोध में सड़क जाम
घटना से आक्रोशित भाजपा नेताओं व आम लोगों ने जिला अस्पताल के पास सड़क जाम कर दिया. आक्रोशित लोगों ने घटना के लिए पुलिस को जिम्‍मेदार बताया है. घटना के बाद कोतवाली पर कई थानों की फोर्स जमा है. एएसपी पंकज, सीओ सिटी गिरीश कुमार सिंह, कोतवाल शमशेर बहादुर सिंह, एसओ पुरानी बस्ती सर्वेश राय, एसओ वाल्टरगंज अरविंद शाही, एसडीएम सदर एसपी शुक्ल सहित अन्य अधिकारी मौजूद हैं.


यह भी पढ़ें…

चुनावी पथ पर कल से होगा सीएम योगी का मैराथन, महाराष्ट्र, हरियाणा संग यूपी को मथेंगे

राम को घर लाना है तो दांपत्य जीवन सुधारना होगा: गोरखपुर में मोरारी बापू

पुलिस की वर्दी पहन घटनाओं को अंजाम देने वाला, 50 हजार का इनामी पुलिस की गिरफ्त में


Leave a Comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *

*

खबरों से जुड़े लेटेस्ट अपडेट लगातार हासिल करने के लिए आप हमें FacebookTwitter, Instagram पर भी ज्वॉइन कर सकते हैं … Facebook-  ABC News 24 x 7 , Twitter- Abcnews.media , Instagramwww.abcnews.media

You can watch us on :  SITI-85,  DEN-157,  DIGIWAY-157


For more news you can login-  www.abcnews.media