बारबरा का मेहुल चोकसी की गर्लफ्रेंड होने से इनकार, बोली- नहीं हुई ‘किडनैपिंग ‘ जैसी कोई घटना

ABC NEWS: मेहुल चोकसी की गर्लफ्रेंड होने से इनकार करते हुए बारबरा जबैरिका( Barbara Jabarica ) ने बुधवार को ‘अपहरण’ के मामले से साफ इनकार किया और कहा, ‘किसी ने मुझसे संपर्क नहीं किया था. अपहरण जैसा कुछ नहीं, मैंने कई इंटरव्यू में कहा है कि जो लोग जॉली हार्बर इलाके से परिचित हैं उन्हें पता है कि यहां से किसी का अपहरण होना असंभव है क्योंकि यह इलाका काफी सुरक्षित है.’ बारबरा से पूछा गया था कि मेहुल चोकसी के अलावा किसी और भारतीय ने उससे संपर्क किया था या नहीं.

डोमिनिका हाई कोर्ट में भगोड़े चोकसी की जमान पर सुनवाई 11 जून तक स्थगित कर दी गई है.  बारबरा ने कहा, ‘मैंने यह साफ कर दिया है कि मैं चोकसी की गर्लफ्रेंड नहीं थी. मेरा अपना बिजनेस है। मुझे किसी से कैश, समर्थन, होटल बुकिंग, गहने या कुछ और लेने की जरूरत नहीं.

बारबरा ने बताया, ‘मैं यूरोप की हूं, यहीं रहती हूं और भारत की खबरों और घटनाओं को नहीं देखती. अपराधियों, धोखेबाजों की लिस्ट से भी किसी तरह का मतलब नहीं रखती इसलिए मेहुल के वास्तविक नाम से परिचित नहीं थी न ही पिछले सप्ताह तक उसके बैकग्राउंड से अवगत थी. मेरा मानना है कि एंटीगुआ (Antigua) में उसे या उसके बारे में किसी को पता होगा.”

बारबरा ने बताया, ‘मैंने इन तस्वीरों को देखा कि वह पहले कैसा दिखता था और अब मुझे लगता है कि उसका वजन काफी कम हो गया है और बिल्कुल अलग दिखता है. मुझे नहीं लगता कि छुट्टी मनाने कैरिबिया में आया कोई शख्स उसे पहचान सकेगा कि वह मेहुल चोकसी है.’

बारबरा जबैरिका ने पहले बताया था वह मेहुल चोकसी की दोस्त थीं। मेहुल ने फर्जी नाम ‘राज’ बता बारबरा से दोस्ती किया था. बता दें कि पंजाब नेशनल बैंक घोटाले को अंजाम दे देश से फरार मेहुल चोकसी अभी डोमिनिका पुलिस की हिरासत में है. बता दें कि चोकसी ने खुद के अपहरण का आरोप लगाया जिसमें अपनी कथित गर्लफ्रेंड बारबरा जराबिका के शामिल होने की बात कही है.

 

खबरों से जुड़े लेटेस्ट अपडेट लगातार हासिल करने के लिए आप हमें  Facebook, Twitter, Instagram पर भी ज्वॉइन कर सकते हैं … Facebook-ABC News 24 x 7 , Twitter- Abcnews.media Instagramwww.abcnews.media

You can watch us on :  SITI-85,  DEN-157,  DIGIWAY-157


For more news you can login- www.abcnews.media