हार्दिक के घर आया बेबी पांड्या, पिता बनने की खुशी का ऐसे किया इजहार

ABC News: भारतीय क्रिकेट टीम के ऑलराउंडर हार्दिक पांड्या के घर नन्हा मेहमान आया है. वो प्यारे के बच्चे के पिता बने हैं. हार्दिक ने अपनी इस खुशी को सोशल मीडिया पर चाहने वालों के साथ साझा किया. ऑलराउंडर की मंगेतर नताशा स्टेन्कोविक ने गुरुवार को एक बच्चे को जन्म दिया जिसके साथ अपनी तस्वीर हार्दिक ने शेयर की है.

 

View this post on Instagram

 

We are blessed with our baby boy ❤️🙏🏾

A post shared by Hardik Pandya (@hardikpandya93) on

पिछले काफी समय से हार्दिक पंड्या पत्नी नताशा के साथ सोशल मीडिया पर तस्वीरें शेयर कर रहे थे और इससे काफी पहले ही यह पता चल गया था कि नताशा मां बनने वाली हैं. बहरहाल, हार्दिक पंड्या को बधाई टीम इंडिया के साथयों की तरफ से बधाई मिलने का सिलसिला भी शुरू हो गया है और कप्तान विराट कोहली ने दोनों को अभिवावक बनने पर बधाई दी है. वहीं, सोशल मीडिया पर हार्दिक से जुड़े प्रशंसक भी दोनों पति-पत्नी को शुभकामनाएं दे रहे हैं और तस्वीर को शेयर कर रहे हैं.

 

View this post on Instagram

 

💝🥰❤️

A post shared by Hardik Pandya (@hardikpandya93) on

ध्यान दिला दें कि हार्दिक पंड्या ने लॉकडाउन के पीरिडयड में ही अपने घर पर ही सादे समारोह में नताशा के साथ विवाह किया था. नताशा पिछले काफी समय से हार्दिक के साथ ही उनके घर पर रह रही थीं. वहीं, हाल ही में हार्दिक ने अपनी और गर्भवती नताशा की तस्वीरें भी पोस्ट की थी.


 

Leave a Comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *

*

खबरों से जुड़े लेटेस्ट अपडेट लगातार हासिल करने के लिए आप हमें  Facebook, Twitter, Instagram पर भी ज्वॉइन कर सकते हैं … Facebook-ABC News 24 x 7 , Twitter- Abcnews.media Instagramwww.abcnews.media

You can watch us on :  SITI-85,  DEN-157,  DIGIWAY-157


For more news you can login- www.abcnews.media