बिकरू मुठभेड़ में मारे गए अतुल दुबे के पुत्र ने BJP कार्यकर्ता को धमकाया, जानें मामला

ABC News: शिवली आजाद नगर निवासी भाजपा कार्यकर्ता ने फेसबुक पर पीएम व सीएम की तारीफ वाली पोस्ट डाली थी. इस पर बिकरू गांव के नकुल दुबे ने अपनी पोस्ट से अभद्र टिप्पणी की. फोन कर कार्यकर्ता ने जब इसका विरोध जताया तो उसे धमकाया और गाली भी दी. आरोपित नकुल बिकरू गांव में हुए एनकाउंटर में मारे गए अतुल दुबे का पुत्र है. अतुल विकास दुबे का भतीजा लगता था.

आजाद नगर निवासी भाजपा कार्यकर्ता मोहित अवस्थी चारू ने बताया कि उसने फेसबुक पर पोस्ट डालकर प्रधानमंत्री मोदी व मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ की तारीफ की थी. इस पर फेसबुक आइडी से ही बिकरू गांव चौबेपुर कानपुर निवासी नकुल दुबे ने इस पोस्ट पर अभद्र टिप्पणी की. उसने जब यह देखा तो उसे फोन कर विरोध जताया कि वह अपना कमेंट उस पर से हटा लें. इसके बाद नकुल ने उसे भी धमकाया और जमकर गाली दी. इसके बाद उन्होंने शिवली पुलिस से शिकायत की है. कोतवाल आमोद कुमार ङ्क्षसह ने बताया कि मुकदमा दर्ज कर आरोपित युवक की तलाश की जा रही है.

खबरों से जुड़े लेटेस्ट अपडेट लगातार हासिल करने के लिए आप हमें  Facebook, Twitter, Instagram पर भी ज्वॉइन कर सकते हैं … Facebook-ABC News 24 x 7 , Twitter- Abcnews.media Instagramwww.abcnews.media

You can watch us on :  SITI-85,  DEN-157,  DIGIWAY-157


For more news you can login- www.abcnews.media