कान्स फिल्म फेस्टिवल में दीपिका की काली चमकीली साड़ी का चला जादू लेकिन आंखों के मेक-अप से उड़ रहा मजाक

ABC NEWS: कान्स फिल्म फेस्टिवल 2022 (Cannes Film Festival 2022) का आगाज हो चुका है. देश-दुनिया की सेलिब्रिटीज इवेंट में हिस्सा पहुंचे है. हॉलीवुड के साथ ही बॉलीवुड सेलेब्स भी कान्स के रेड कारपेट पर अपना जलवा दिखाते नजर आएंगे. कान्स में दीपिका पादुकोण (Deepika Padukone) सबसे पहुंची और रेड कारपेट पर अपने लुक और स्टाइल से सबको इम्प्रेस किया. उनकी कुछ फोटोज सोशल मीडिया पर वायरल हो रही है, जिसमें वे काली-गोल्डन साड़ी में कहर ढाती नजर आ रही है. साड़ी के साथ उन्होंने गोल्डन झुमके कैरी किए है, जिससे उनका लुक और ज्यादा खिला नजर आ रहा है. उन्होंने साड़ी के ऑफ शोल्डर काले रंग का ब्लाउज कैरी किया. यूं तो उनका ओवरऑल काफी पसंद किया जा रहा है, लेकिन उनके आई मेकअप का सोशल मीडिया पर मजाक बनाया जा रहा है.

दीपिका पादुकोण की आंखों ने खींचा सबका ध्यान
दीपिका पादुकोण की कान्स रेड कारपेट से वायरल हो रही फोटोज को देखकर फैन्स उनके लुक पर कमेंट्स कर रहे है. बता दें कि उन्होंने अपनी आंखों पर काले रंग का बहुत ज्यादा लाइनर लगा रखा था, जो फैन्स का पसंद नहीं आया. एक ने कमेंट करते हुए लिखा- कोई प्लीज उसे बताएं कि ब्लैक स्मोकी आई नाम की कोई चीज होती है, उसे आंखों में पूरी आईलाइनर की बोतल नहीं डालनी पड़ती. एक ने लिखा- उसके मेकअप आर्टिस्ट को इस समारोह के बाद काम से निकाल दिया जाएगा. एक अन्य ने लिखा- सब कुछ ठीक है आंख ने डंडा कर दिया. एक ने सलाह देते हुए लिखा- कान्स में क्लासी कोई ऑप्शन नहीं है डीपी. एक ने पूछा- आखिर क्यों ऐसा ड्रैग क्वीन स्टाइल मेकअप किया। एक ने लिखा- गई तो ठीक से ही थी, लेकिन वहां जाकर पता नहीं क्या हो जाता है. एक बोला- सब कुछ अच्छा है लेकिन उसकी आंखों का मेकअप काफी डरावना है. एक बोला- उसे ऐसा क्यों करना पड़ता है? वो बहुत बेकार दिख रही है.

कंट्री ऑफ ऑनर से सम्मानित होगा भारत
आपको बता दें कि कान्स फिल्म फेस्टिवल इंडिया के लिए कई मायनों में खास है. इस साल से कंट्री ऑफ ऑनर की परंपरा शुरू की गई है और भारत कंट्री ऑफ ऑनर के रूप में इवेंट में शामिल हो रहा है. ये सम्मान उस वक्त मिल रहा है जब फ्रांस और भारत अपने  संबंधों के 75 साल पूरे कर रहा है. इस बार इवेंट में भारतीय संस्कृति की झलक भी देखने मिलेगी. इवेंट में इस बार भारत से कई नामी सेलेब्स पहुंचे है. एक ओर दीपिका पादुकोण को जूरी मेंबर्स में शामिल किया गया है तो दूसरी ओर केंद्रीय सूचना और प्रसारण मंत्री अनुराग ठाकुर कान्स में भारतीय प्रतिनिधि मंडल का नेतृत्व कर रहे है. इनके अलावा एआर रहमान, आर माधवन, नवाजुद्दीन सिद्दीकी, शेखर कपूर, रिकी केज, पूजा हेगड़े, तमन्ना भाटिया रेड कारपेट की शोभा बढ़ाएंगे.

खबरों से जुड़े लेटेस्ट अपडेट लगातार हासिल करने के लिए आप हमें  Facebook, Twitter, Instagram पर भी ज्वॉइन कर सकते हैं … Facebook-ABC News 24 x 7 , Twitter- Abcnews.media Instagramwww.abcnews.media

You can watch us on :  SITI-85,  DEN-157,  DIGIWAY-157


For more news you can login- www.abcnews.media