अखिलेश के ट्वीट पर अपर्णा यादव का करारा जबाब, बोलीं- भगवा धारण करने से नहीं आती अपराध की भावना

Spread the love

ABC NEWS: बीजेपी नेता अपर्णा यादव ने बुधवार को धर्म नगरी वृंदावन पहुंची और जग प्रसिद्ध ठाकुर बांकेबिहारी मंदिर में मत्था टेका. इस दौरान अपर्णा यादव पूरी तरह से भक्ति भाव में सराबोर नजर आईं. उन्होंने ठाकुर बांकेबिहारी जी के दर्शन और पूजन कर आशीर्वाद लिया. वहीं मंदिर सेवायत ने उन्हें पूजा अर्चना कराई और इकलाई ओढ़ाकर प्रसादी भेंट की. दर्शनोपरांत पत्रकारों से मुखातिब हुईं अपर्णा यादव ने विधान परिषद के परिणाम के सवाल पर इसे जनता का बीजेपी पर विश्वास एवं सबका साथ सबका विश्वास के विजन की जीत बताया.

वहीं सपा मुखिया अखिलेश यादव (Akhilesh Yadav) के ट्वीट कि भगवा वेश में अपराधी घूमते हैं के प्रश्न पर उन्होंने कहा कि भगवा हमारे देश और संस्कृति का एक अहम हिस्सा है. पूरा संत समाज भगवा में है. भगवा धारण करने से अपराध करने की भावना मन में आ ही नहीं सकती. साथ ही कहा कि सनातन संस्कृति परम्परा के बारे में इस प्रकार की टिप्पणी करना उचित नहीं है.

राज ठाकरे के बयान पर कही ये बात
महाराष्ट्र में राज ठाकरे द्वारा अजान के लिए लाउडस्पीकर पर बैन लगाने की मांग पर अपर्णा यादव ने कहा कि वह ऐसा क्यों कर रहे हैं इसकी उन्हें जानकारी नहीं है. लेकिन जो समझती हूं कि जिस तरह से मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने चैत्र नवरात्र में जगह जगह कार्यक्रम और जुलूस निकाले गए. प्रदेश में सौहार्द का माहौल रहा. शांतिपूर्ण ढंग से रमजान भी चल रहा है. यह यशस्वी मुख्यमंत्री के लिए उपलब्धि है. अब राज ठाकरे के मन में क्या है? वे अलगाव फैलाना चाह रहे हैं, या फिर कुछ और, इस पर वही टिप्पणी कर सकते हैं.

खबरों से जुड़े लेटेस्ट अपडेट लगातार हासिल करने के लिए आप हमें  Facebook, Twitter, Instagram पर भी ज्वॉइन कर सकते हैं … Facebook-ABC News 24 x 7 , Twitter- Abcnews.media Instagramwww.abcnews.media

You can watch us on :  SITI-85,  DEN-157,  DIGIWAY-157


For more news you can login- www.abcnews.media