Anushka Sharma ने इस बात के लिए Sonam Kapoor को कहा शुक्रिया

ABC News: चाहे कोई आम महिला हो या सेलेब्रिटी, मां बनने के बाद अक्सर उन्हें दिक्कतों का सामना करना ही पड़ता है. बॉलीवुड एक्ट्रेस अनुष्का शर्मा ने हाल ही में बताया है कि उन्हें हेयरफॉल की समस्या हो रही है और अब उन्होंने एक ऐसा काम किया, जिसकी वजह से वो बहुत खुश हो गई हैं.

 

View this post on Instagram

 

A post shared by AnushkaSharma1588 (@anushkasharma)


अनुष्का शर्मा को मां बनने के बाद हेयरफॉल की समस्या हो रही थी. लिहाजा, उन्होंने बाल ही छोटे करवा लिए हैं. अपने नए हेयरस्टाइल में उन्होंने प्यारी सेल्फी भी पोस्ट की है. अनुष्का हेयरस्टालिस्ट से कनेक्ट करवाने के लिए सोनम कपूर को थैंक यू भी बोला है.अनुष्का शर्मा ने जनवरी में बेटी वामिका को जन्म दिया है. डिलीवरी के बाद शायद वह भी हेयरफॉल की प्रॉब्लम से जूझ रही थीं. उन्होंने अपने बाल कटवा लिए हैं. अपने नए हेयरस्टाइल से अनुष्का काफी खुश हैं. उन्होंने लिखा है, जब बेबी पैदा होने के बाद हेयरफॉल की वजह से आप अच्छे हेयरकट की और ज्यादा तारीफ करने लगें. अनुष्का ने हेयरस्टाइलिस्ट को शानदार बताया है. साथ ही सोनम कपूर को उनसे कनेक्ट करवाने के लिए शुक्रिया भी कहा है.

आपको बता दें, अनुष्का शर्मा इन दिनों विराट कोहली के साथ इंग्लैंड में हैं. इस दौरान खूब फोटो सेशन करवा रही हैं और सर्द मौसम का मजा भी ले रही हैं. इस बीच उनकी कई तस्वीरें सामने आ चुकी हैं. उनके लेटेस्ट फोटोज को भी पसंद किया जा रहा है. अनुष्का और विराट इस दौरे पर गए थे तो बेटी वामिका की तस्वीरें वायरल हुई थीं. दोनों पपराजी से रिक्वेस्ट कर चुके हैं कि उनकी बेटी को खबर न बनाया जाए. इसके बाद भी बच्ची की तस्वीरें सोशल मीडिया पर वायरल होती रहती हैं. अनुष्का डिलीवरी से पहले बोल चुकी हैं कि वह अपने बच्चे को मीडिया ग्लेयर से दूर रखना चाहती हैं.

खबरों से जुड़े लेटेस्ट अपडेट लगातार हासिल करने के लिए आप हमें  Facebook, Twitter, Instagram पर भी ज्वॉइन कर सकते हैं … Facebook-ABC News 24 x 7 , Twitter- Abcnews.media Instagramwww.abcnews.media

You can watch us on :  SITI-85,  DEN-157,  DIGIWAY-157


For more news you can login- www.abcnews.media