अनुराग ठाकुर ने कहा-अखिलेश भाई, तुम दंगे करवाते हो, हम दंगल करवाते हैं

ANC NEWS: केंद्रीय मंत्री और यूपी चुनाव सह प्रभारी अनुराग ठाकुर ने आज यानि शनिवार को बागपत में एक सभा को संबोधित करते हुए समाजवादी पार्टी और यूपी के पूर्व मुख्यमंत्री अखिलेश यादव पर जमकर निशाना साधा. अनुराग ठाकुर ने सभा में कहा कि, ”अखिलेश यादव कहते हैं कि बीजेपी ने यहां सांसदों के लिए खेल आयोजन कर रही है. अखिलेश भाई, तुम दंगे करवाते हो, हम दंगल करवाते हैं.” उत्तर प्रदेश में आगामी विदानसभा चुनाव को देखते हुए भाजपा-सपा में आरोप-प्रत्यारोप का दौर तेज हो गया है. दोनों दल एक दूसरे पर जमकर निशाना साध रहे हैं, इस आरोप-प्रत्यारोप में नेतागण मर्यादा की लक्ष्मण रेखा भी पार कर जा रहे हैं.

यूपी के बड़ौत में जनता वैदिक कॉलेज के मैदान में आयोजित दंगल में भाजपा से केंद्रीय मंत्री अनुराग ठाकुर ने मुख्य अतिथि के रूप में शिरकत कर रहे थे. उनके साथ प्रदेश अध्यक्ष स्वतंत्र देव सिंह भी मौजूद थे.

मंच से बोलते हुए खेल मंत्री अनुराग ठाकुर ने कहा कि यदि आप पदक विजेताओं को देखेंगे, तो पाएंगे कि वे बहुत संपन्न घरों से नहीं हैं, लेकिन जिनके पेट में आग है और कुछ करने व हासिल करने की भावना है, ग्रामीण क्षेत्रों के वही लोग भारत के लिए पदक जीत रहे हैं.

उन्होंने कहा कि हम हम ग्रामीण क्षेत्रों में प्रतिभा खोजने आएंगे. उन्हें चुना जाएगा, परखा जाएगा, पॉलिश किया जाएगा और हीरे में बदलने में सक्षम बनाया जाएगा, ताकि वे भारत का नाम रोशन कर सकें. इसी तरह हमें भविष्य के रवि दहिया मिलेंगे.

खेल मंत्री अनुराग ठाकुर ने कहा कि अखिलेश यादव इन सांसद खेल स्पर्धाओं पर सवाल उठाते हैं, लेकिन उनको सोचना चाहिए कि इनसे ही ग्रामीण प्रतिभाएं आगे बढ़कर देश के लिए मेडल जीतती हैं.

कहा कि हम अखिलेश यादव को बताना चाहते है कि वह दंगा कराते हैं और हम दंगल कराते हैं. हर कोई अब दंगा नहीं, बल्कि दंगल चाहता है. कहा कि इन खेल स्पर्धाओं में जीतने वालों को साई के कोच से दो सप्ताह की ट्रेनिंग सरकार अपने खर्चे पर कराएगी और उनको आगे बढ़ाया जाएगा.

 

खबरों से जुड़े लेटेस्ट अपडेट लगातार हासिल करने के लिए आप हमें  Facebook, Twitter, Instagram पर भी ज्वॉइन कर सकते हैं … Facebook-ABC News 24 x 7 , Twitter- Abcnews.media Instagramwww.abcnews.media

You can watch us on :  SITI-85,  DEN-157,  DIGIWAY-157


For more news you can login- www.abcnews.media