अनुराग कश्यप की बेटी आलिया ने Video में सुनाया दर्द, बोलीं मिलती थीं रेप की धमकी

ABC News: बॉलीवुड में कई सेलेब्स को ट्रोलिंग का सामना करना पड़ता है. ट्रोलर्स के निशाने पर सेलेब्स ही नहीं कई बार उनके परिवार वाले भी आ जाते हैं. बॉलीवुड फिल्ममेकर अनुराग कश्यप अक्सर अपनी ट्वीट्स के चलते ट्रोल हो जाते हैं. अनुराग कश्यप की बेटी आलिया कश्यप भी सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती है. हाल ही में उन्होंने अंडर गारमेंट्स में अपनी तस्वीरें शेयर की थीं, जिसके बाद वह ट्रोलर्स के निशाने पर आ गई. हाल ही में आलिया ने अपने यूट्यूब चैनल पर एक वीडियो शेयर कर बताया कि सोशल मीडिया पर इन ट्रोलर्स का सामना वह कैसे करती हैं.

बॉलीवुड फिल्ममेकर अनुराग कश्यप और उनकी एक्स वाइफ आरती बजाज की बेटी आलिया कश्यप सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं. एक बार फिर से ट्रोल होने के बाद हाल ही में उन्होंने यूट्यूब पर एक वीडियो शेयर किया, जिसमें उन्होंने ट्रोलिंग के दर्द के बया किया.आलिया कश्यप ने कहा कि सोशल मीडिया नकारात्मकता एक ऐसी चीज है, जिसके बारे में मैं जानती हूं. उन्होंने कहा कि मैं बहुत ही संवेदनशील इंसान हूं. मैं नहीं जानती क्यों लेकिन छोटी से छोटी नफरत मुझको परेशान करती हैं.

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Aaliyah Kashyap (@aaliyahkashyap)

मैं संवेदनशील हूं, मैं लगभग हर दिन रोती हूं. लोग मुझसे कह रहे थे कि मुझे भारतीय होने पर शर्म आनी चाहिए और इस तरह से समाग्री पोस्ट नहीं करना चाहिए. लोग मुझे बलात्कार की धमकी दे रहे थे, मुझे वैश्या कह रहे थे, मुझसे पूछ रहे थे कि मेरी रेट क्या है, मुझे मेरे परिवार पर मौत का खतरा है.’

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Aaliyah Kashyap (@aaliyahkashyap)

आलिया ने आगे कहा, ‘इससे कोई फर्क नहीं पड़ता क्योंकि ये लोग अपने फोन के पीछे छिपे हैं और ऐसा करने के लिए कुछ भी बेहतर नहीं है. मैं ईमानदारी से सबको ब्लॉक करती हूं. अगर मेरे किसी भी सोशल मीडिया पर दूर से नकारात्मक कुछ भी है तो मैं उन्हें ब्लॉक कर देती हूं क्योंकि मैं चाहती हूं कि मेरा सोशल मीडिया एक सकारात्मक प्‍लेटफार्म हो.

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Aaliyah Kashyap (@aaliyahkashyap)

वीडियो में उन्होंने साफ किया कि बॉलीवुड में आने का उनका कोई प्लान नहीं है. उन्होंने कहा, मैं बॉलीवुड ग्लैमर के साथ नहीं बढ़ीं. मेरे पापा जो फिल्में बनाते हैं, वे बहुत कमर्शियल नहीं होतीं. मैं स्पष्ट रूप से अपने मम्मी-पापा को देखते हुए बड़ी हुई हूं. लेकिन मेरे लिए, ये सामान्य है. मैं इससे मोहित नहीं हुई हूं. मेरे लिए ऐसा नहीं है, ओह माय गॉड, यह बॉलीवुड है. मैं ये नहीं करना चाहती हूं, मैं इससे दूर रहने की कोशिश कर रही हूं.

खबरों से जुड़े लेटेस्ट अपडेट लगातार हासिल करने के लिए आप हमें  Facebook, Twitter, Instagram पर भी ज्वॉइन कर सकते हैं … Facebook-ABC News 24 x 7 , Twitter- Abcnews.media Instagramwww.abcnews.media

You can watch us on :  SITI-85,  DEN-157,  DIGIWAY-157


For more news you can login- www.abcnews.media