AMIT SHAH का ऐलान, नीतीश के नेतृत्व में साथ लड़ेंगे बिहार में विधानसभा चुनाव

ABC News: भाजपा अध्यक्ष अमित शाह दो टूक कहा कि बिहार में भाजपा-जदयू का गठबंधन अटूट है और बिहार में नीतीश के नेतृत्व में ही विधानसभा चुनाव लड़ा जाएगा. बिहार के वैशाली में एक रैली में बोलते हुए उन्होंने कहा कि मैं यहां घोषणा करके सभी अफवाहों को समाप्त करना चाहता हूं, बिहार में अगला विधानसभा चुनाव नीतीश कुमार के नेतृत्व में लड़ा जाएगा.

बिहार में अपनी रैली में अमित शाह ने विपक्षी दलों पर भी हमला बोला. अमित शाह ने आरोप लगाया कि विपक्षी दलों ने सीएए विरोधी दंगे करवाए, जिसकी वजह से भाजपा को उनके नापाक इरादों के बारे में लोगों को बताने के लिए देशभर में रैलियां करनी पड़ीं. उन्होंने कहा कि राहुल गांधी और लालू प्रसाद लोगों को गुमराह करना बंद करें, सीएए की वजह से किसी की नागरिकता नहीं छीनी जा रही है.

भाजपा अध्यक्ष अमित शाह ने कहा कि वह लालू और ममता दीदी से पूछना चाहते हैं कि मटुआ और नामशुद्रों ने उनके साथ क्या गलत किया कि वे इन लोगों को नागरिकता देने का विरोध कर रहे हैं. उन्होंने कहा कि सीएए का मकसद उन लोगों की मदद करना है जिनकी आंखों के सामने उनकी महिलाओं से बलात्कार किया गया, उनकी संपत्तियां छीन ली गई और उनके पूजा स्थलों को अपवित्र किया गया जिसके बाद वह भारत आए.

अमित शाह ने अपनी रैली में जेएनयू का भी जिक्र किया. उन्होंने आरोप लगाया कि जिन लोगों ने कुछ साल पहले जेएनयू में भारत विरोधी नारे लगाए थे उन्हें नरेंद्र मोदी ने जेल भेज दिया लेकिन केजरीवाल ने मुकदमा शुरू करने से इनकार कर दिया.


यह भी पढ़ें…

धोनी संन्यास के करीब, बीसीसीआई ने बाहर किया कॉन्ट्रैक्ट लिस्ट से

BJP आईटी सेल ने जारी किया वीडियो, शाहीन बाग में 500-500 रुपए लेकर आ रहे प्रदर्शनकारी

झारखंड के खूंटी में पांच बच्चियों से सामूहिक दुष्कर्म, मेला देखकर वापस लौट रहीं थी


Leave a Comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *

*

खबरों से जुड़े लेटेस्ट अपडेट लगातार हासिल करने के लिए आप हमें  Facebook, Twitter, Instagram पर भी ज्वॉइन कर सकते हैं … Facebook-ABC News 24 x 7 , Twitter- Abcnews.media Instagramwww.abcnews.media

You can watch us on :  SITI-85,  DEN-157,  DIGIWAY-157


For more news you can login- www.abcnews.media