Ankita Lokhande बोलीं पिता के पास नहीं था सुशांत का नया फोन नंबर

ABC News: सुशांत सिंह राजपूत की मौत का केस हर नए दिन के साथ उलझता ही जा रहा है, हर दिन इस केस और सुशांत से जुड़े नए दावे किए जा रहे हैं, नए खुलासे किए जा रहे हैं. इन सब बयानबाज़ियों के बीच सुशांत की एक्स गर्लफ्रेंड अंकिता लोखंडे अब खुलकर सामने आ गई हैं, और उन्होंने ये दावा किया है कि सुशांत एक डिप्रेस्ड शख्स नहीं थे. इतना ही नहीं आज तक और अन्य न्यूज चैनल्स से बातचीत में अंकिता ने और नया खुलासा किया है. उधर, प्रवर्तन निदेशालय ने सुशांत सिंह मामले में मनी लांड्रिंग का केस दर्ज कर लिया है.

सुशांत से ब्रेकअप के बाद भी अंकिता उनके परिवार के करीब थीं और उनसे बातचीत करती थीं. एक्ट्रेस ने बताया कि एक बार सुशांत के पापा ने मुझे फोन करके कहा था कि मेरी सुशांत से बात करवा दो उनके पास उसका नया नंबर नहीं था. एक्ट्रेस ने बताया कि सुशांत के लिए पैसा कोई मायने नहीं रखता था, अपनी इमेज को लेकर वो बहुत सतर्क था.

वहीं रिब्लिक टीवी को दिए इंटरव्यू में अंकिता ने कहा कि मैं डंके की चोट पर कह सकती हूं कि वो डिप्रेशन में नहीं जा सकता. वो जहां से आता था, वो बहुत सारे लोगों की प्रेरणा था. ये बहुत दुख की बात है कि सब कह रहे हैं वो डिप्रेशन में था. वो एक महत्वकांक्षी लड़का था, बच्चे जैसा था, वो खेती करना चाहता था. वो कहता था कि अगर कुछ नहीं हो पाया तो मैं शॉर्ट फिल्म बनाया करूंगा. मैं लोगों से कहना चाहती हूं कि वो डिप्रेज्ड लड़का नहीं था. एक्ट्रेस ने कहा कि वो किसी भी बात से अपसेट हो सकता था पर डिप्रेशन में नहीं जा सकता. सुशांत आत्महत्या करने वालों में से नहीं था.

इस बीच प्रवर्तन निदेशालय ने बॉलीवुड अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत की मौत के मामले में 15 करोड़ रुपये के संदिग्ध लेनदेन पर धन शोधन रोकथाम अधिनियम (पीएमएलए) के तहत मामला दर्ज किया है. जांच एजेंसी द्वारा बिहार पुलिस द्वारा दर्ज FIR का संज्ञान लेने के बाद मामला दर्ज किया गया. अभिनेता के बैंक खाते से ट्रांसफर किए गए पैसों का उपयोग कैसे किया गया इसकी जांच की जा रही है.


Leave a Comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *

*

खबरों से जुड़े लेटेस्ट अपडेट लगातार हासिल करने के लिए आप हमें  Facebook, Twitter, Instagram पर भी ज्वॉइन कर सकते हैं … Facebook-ABC News 24 x 7 , Twitter- Abcnews.media Instagramwww.abcnews.media

You can watch us on :  SITI-85,  DEN-157,  DIGIWAY-157


For more news you can login- www.abcnews.media