चेहरे पर गुस्सा, डेशिंग लुक और स्टाइल में दिखे प्रभास, ‘राधे श्याम’ का टीजर देख फैन्स में खलबली

ABC NEWS: फिल्म बाहुबली (Baahubali) से दुनियाभर में मशहूर हुए प्रभास  (Prabhas) 42 साल के हो गए हैं. 23 अक्टूबर, 1979 को चेन्नई में पैदा हुए प्रभास का पूरा नाम प्रभास राजू उप्पलापति है. प्रभास ने अपने जन्मदिन पर फैन्स को खास तोहफा दिया. दरअसल, कुछ मिनट पहले ही उन्होंने अपनी अपकमिंग फिल्म राधे श्याम (Radhe Shaym) का टीजर इंस्टाग्राम पर रिलीज किया. फिल्म में प्रभास के साथ पूजा हेगड़े (Pooja Hegde) नजर आएंगी. यह पहली बार होगा जब दोनों की रोमांटिक कैमिस्ट्री पर्दे पर नजर आएगी. आपको बता दें कि इस फिल्म में प्रभास के किरदार का नाम विक्रमादित्य है, जिसकी जानकारी मेकर्स ने हाल ही में एक धांसू पोस्टर के जरिए दी थी. सामने टीजर में प्रभास गुस्से में नजर आ रहे हैं, वहीं उनकी डैशिंग और स्टाइलिश लुक देखने को मिल रहा है. उन्होंने टीजर शेयर करते हुए लिखा- विक्रमादित्य आपसे जल्दी मिलेगा.

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Prabhas (@actorprabhas)

फैन्स और सेलेब्स दे रहे बधाई
प्रभास द्वारा शेयर टीजर को देखर फैन्स काफी उत्साहित है. कईयों ने उन्हें जन्मदिन की बधाई दी और फिल्म के टीजर का तारीफ की। एक ने लिखा- कई दिनों इस फिल्म को देखने का इंतजार है. वहीं, कुछ ने उन्हें हैप्पी बर्थडे कहा. कुछ फैन्स ने टीजर को देखकर आग लगाने वाली इमोजी शेयर की है. उनकी फिल्म के टीजर को कुछ ही मिनट में साढे तीन लाख से ज्यादा लोगों ने लाइक किया है. बता दें कि टीजर में सिर्फ प्रभास को हाईलाइट किया गया है. आपको बता दें कि इस फिल्म भाग्यश्री भी एक अहम किरदार निभाती नजर आएगी. इनके अलावा इस फिल्म में कुणाल राय कपूर, कृष्णम राजू और सचिन खेदकर भी है. फिल्म के डायरेक्टर राधा कृष्ण कुमार है। ये फिल्म 14 जनवरी 2022 को सिनेमाघरों में रिलीज होगी.

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Pooja Hegde (@hegdepooja)

निभा रहे हैं राम का किरदार
डायरेक्टर ओम राउत की मोस्ट अवेटेड फिल्म आदिपुरुष में प्रभास राम का रोल प्ले करते नजर आएंगे. इस फिल्म में कृति सेनन सीता और सैफ अली खान लंकेश के किरदार में नजर आएंगे. फिल्म की शूटिंग कुछ दिनों से मुंबई में चल रही थी. आपको बता दें कि हाल ही में दिए एक इंटरव्यू में डायरेक्टर ने बताया था कि फिल्म की रिसर्च पर 19 साल लगे. मुझे हमेशा से इतिहास और माइथोलॉजी में बहुत इंट्रेस्ट रहा है. बता दें कि फिल्म आदिपुरुष 11 अगस्त, 2022 को रिलीज होगी और इसी दिन अक्षय कुमार की फिल्म रक्षाबंधन भी रिलीज हो रही है. फिल्म आदिपुरुष हिंदी के साथ तेलुगु, तमिल, मलयालम और कन्नड़ भाषाओं में भी रिलीज की जाएगी.

खबरों से जुड़े लेटेस्ट अपडेट लगातार हासिल करने के लिए आप हमें  Facebook, Twitter, Instagram पर भी ज्वॉइन कर सकते हैं … Facebook-ABC News 24 x 7 , Twitter- Abcnews.media Instagramwww.abcnews.media

You can watch us on :  SITI-85,  DEN-157,  DIGIWAY-157


For more news you can login- www.abcnews.media