असम में बोले अमित शाह- राज्य को आतंकवाद मुक्त किया, 5 साल में बाढ़ मुक्त बनाएंगे

ABC News: असम में तीसरे चरण के चुनाव के लिए आज केंद्रीय मंत्री गृहमंत्री ने चिंराग जिले में एक रैली को संबोधित किया. इस दौरान अमित शाह ने एक बार फिर असम को आतंकवाद से मुक्त कर दिए जाने का दावा किया. साथ ही असम की पिछले कांग्रेस सरकार पर जमकर निशाना भी साधा.

अमित शाह ने कहा कि सालों से असम के अंदर आतंकवाद होता था, गोलियां चलती थी. युवा और पुलिसकर्मी मारे जाते थे. लेकिन कांग्रेस कुछ नहीं करती थी. उनको सब को लड़ाने में आनंद आता है. आपने पूर्ण बहुमत की बीजेपी सरकार बनाई, 5 साल में हमने असम को आतंकवाद से मुक्त कर दिया.

अमित शाह ने कहा कि राहुल बाबा आजकल एक पर्यटक के तौर में असम में हैं. वह कहते हैं कि बदरुद्दीन अजमल असम की पहचान है. आप मुझे बताएं कि क्या अजमल असम की पहचान है या भूपेन हजारिका, उपेंद्र नाथ और शंकर देव. बदरुद्दीन अजमल असम की पहचान नहीं हो सकता है. उन्होंने कहा कि सरकार की चाबी असम की जनता के पास है, बदरुद्दीन अजमल के पास नहीं. हम असम को घुसपैठियों का अड्डा हम नहीं बनने देंगे. शाह ने कहा कि हमने बोडोलैंड समझौता किया और समझौते के तहत दो तिहाई वादे 6 महीने में पूरे कर दिए हैं.

कांग्रेस कभी भी हिंसा, आतंकवाद और आन्दोलन समाप्त करना नहीं चाहती थी. हमने डबल इंजन सरकार के माध्यम से असम को विकास के रास्ते पर ले जाने का काम किया है. मोदी जी ने असम के विकास के लिए ढेर सारे काम किए हैं. ब्रह्मपुत्र नदी पर 6 ब्रिज बनाए, तेल क्षेत्र के विकास के लिए 46 हजार करोड़ रुपये दिए है. शाह ने कहा कि असम का गौरव गैंडों का काजीरंगा के जंगलों में घुसपैठिए शिकार करते थे. हमारी सरकार ने काजीरंगा की भूमि को घुसपैठियों से मुक्त कराकर गैंडों के शिकार को रोकने का काम किया है.

खबरों से जुड़े लेटेस्ट अपडेट लगातार हासिल करने के लिए आप हमें  Facebook, Twitter, Instagram पर भी ज्वॉइन कर सकते हैं … Facebook-ABC News 24 x 7 , Twitter- Abcnews.media Instagramwww.abcnews.media

You can watch us on :  SITI-85,  DEN-157,  DIGIWAY-157


For more news you can login- www.abcnews.media