कानपुर में कांशीराम अस्पताल में एंबुलेंस सेवा ठप, धरने पर बैठे चालक

ABC NEWS: काफी दिनों से अपनी मांग रख रहे एंबुलेंस चालकों और टेक्नीशियनों का धैर्य सोमवार को जवाब दे गया. उन्होंने कांशीराम ट्रामा सेंटर पर एंबुलेंस सेवा ठप करके धरना-प्रदर्शन शुरू कर दिया. उन्होंने वेतन वृद्ध न होने और कोरोना काल में मरने वाले कर्मियों के स्वजन को पचास लाख मुआवजे की मांग की. वहीं एंबुलेंस सेवा ठप होने से मरीजों को लेकर तीमारदार भटकते नजर आए.

प्रदेश संगठन के आह्वान पर मंगलवार की सुबह एंबुलेंस चालकों और टेक्नीशियन ने धरना प्रदर्शन की तैयारी कर ली. कांशीराम अस्पताल परिसर में 108-102 एंबुलेंस खड़ी करके चालक व मेडिकल टेक्नीशियनों ने सेवा ठप कर दी और धरने पर बैठ गए. उनका कहना है कि सेव प्रदाता कंपनी बदलने के बाद भी वेतन में वृद्धि नहीं हुई है, जिससे समस्या का सामना करना पड़ रहा है. आउटसोर्सिंग के बजाय राष्ट्रीय स्वास्थ्य मिशन के तहत संविदा पर वेतन और कोरोना काल में हुई मौत पर कोरोना वारियर्स मानते हुए 50 लाख के मुआवजे के भुगतान की मांग की. उन्होंने कहा कि प्रदेश संगठन के आह्वान पर धरना प्रदर्शन किया जा रहा है.

खबरों से जुड़े लेटेस्ट अपडेट लगातार हासिल करने के लिए आप हमें  Facebook, Twitter, Instagram पर भी ज्वॉइन कर सकते हैं … Facebook-ABC News 24 x 7 , Twitter- Abcnews.media Instagramwww.abcnews.media

You can watch us on :  SITI-85,  DEN-157,  DIGIWAY-157


For more news you can login- www.abcnews.media