फिल्म वॉर के फीमेल वर्जन को ट्वीटर पर जबर्दस्त समर्थन, आलिया ने जता भी दी सहमति

Spread the love

ABC News: फिल्म अभिनेत्री आलिया भट्ट ने वॉर के फीमेल वर्जन के लिए अपनी सहमति दे दी है. फिल्म अभिनेता ऋतिक रोशन और टाइगर श्रॉफ की फिल्म वॉर को मिली बंपर ओपनिंग के बाद फिल्म समीक्षक अनुपमा चोपड़ा ने हॉलीवुड फिल्म चार्लीज एंजेल्स की तर्ज पर वॉर फिल्म का फीमेल वर्जन बनाने का विचार सुझाया है.

अनुपमा ने ट्विटर पर लिखा, ‘क्या कोई महिला कलाकारों को लेकर फिल्म वॉर बनाएगा – धीमी गति से चलने वाले और अच्छे दिखने वाले लोगों को लेकर एक भव्य पॉपकॉर्न थ्रिलर. मुझे लगता है कि दीपिका पादुकोण, आलिया भट्ट और सारा अली खान किसी देसी चार्ली एंजेल से कम नहीं होगा.’

आलिया को पसंद आया विचार
फिल्म अभिनेत्री आलिया भट्ट को यह विचार पसंद आया और उन्होंने जवाब दिया, ‘ऐ ऐ ऐ!’ कई फिल्म निर्माताओं ने भी इस सुझाव को पसंद किया और ट्विटर पर अपनी एक्साइटमेंट शेयर की है. इस बात को सोशल मीडिया पर भी पसंद किया गया. फिल्म वॉर में आलिया की मां सोनी राजदान भी हैं, जो फिल्म में टाइगर की मां की भूमिका निभा रही हैं. इस फिल्म को भारत में लगभग 4000 स्क्रीन्स पर रिलीज़ किया गया और इस फिल्म ने बॉलीवुड की सबसे बड़ी ओपनर बनकर इतिहास रच दिया.

वॉर फिल्म को मिली है बंपर ओपनिंग
इसने घरेलू बॉक्स ऑफिस पर 53.35 करोड़ रुपये की कमाई कर आमिर खान की ठग्स ऑफ़ हिंदोस्तान की ओपनिंग को भी पीछे छोड़ दिया है. सिद्धार्थ आनंद के निर्देशन में बनी इस फिल्म में एक्शन और कई थ्रिलिंग चेज सीक्वेंस हैं. फिल्म वॉर में ऋतिक रोशन के अलावा टाइगर श्रॉफ की भी अहम भूमिका है. इस फिल्म में इन दोनों के अलावा वाणी कपूर भी एक अहम रोल में नजर आती है. इस फिल्म के हिंदी वर्जन को बॉक्स ऑफिस पर 51 करोड़ से अधिक की ओपनिंग लगी हैं. हाल ही इस फिल्म के लोगों ने फिल्म को मिली बंपर ओपनिंग के बाद जश्न भी मनाया हैं.


यह भी पढ़ें…

फिट नहीं हो पाया बॉस, अभिनेता अक्षय कुमार को इस मामले में उपभोक्ता फोरम का नोटिस

Sara Ali Khan की लेटेस्ट तस्वीरें क्या देखी हैं आपने, बला की लग रहीं हैं खूबसूरत

Bigg Boss 13 : पहले ही दिन से माहौल रोमांटिक, इस शर्त को पूरा करने पर शहनाज करेंगी इन्हें KISS


Leave a Comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *

*

खबरों से जुड़े लेटेस्ट अपडेट लगातार हासिल करने के लिए आप हमें FacebookTwitter, Instagram पर भी ज्वॉइन कर सकते हैं … Facebook-  ABC News 24 x 7 , Twitter- Abcnews.media , Instagramwww.abcnews.media

You can watch us on :  SITI-85,  DEN-157,  DIGIWAY-157


For more news you can login-  www.abcnews.media