बाबा विश्वनाथ के दर्शन कर बोलीं कंगना- काशी के कण-कण में शिव, महादेव को स्ट्रक्चर की जरूरत नहीं

ABC NEWS: बाबा विश्वनाथ की नगरी कहे जाने वाले काशी में इस वक्त ज्ञानवापी मस्जिद (Gyanvapi Masjid case ) को लेकर की जा रही सुनवाई पर हर किसी की नजर टिकी हुई है. इसी बीच बुधवार शाम बॉलीवुड डीवा और धाकड़ क्वीन कंगना रनौत (kangana ranaut) अपनी आने वाली फिल्म के प्रमोशन के लिए वाराणसी पहुंची हैं. बाबा विश्वनाथ के दर्शन के बाद उनसे जब ज्ञानवापी मस्जिद को लेकर हो रहे विवाद पर उन्होंने कहा कि काशी के कण-कण में भगवान शिव हैं. काशी विश्वनाथ के दरबार में दर्शन के बाद कंगना रनौत मीडिया से बातचीत की.

उन्होंने कहा कि जिस तरह से मथुरा के कण-कण में कृष्ण हैं, अयोध्या के कण-कण में राम बसे हैं. वैसे ही काशी के कण-कण में भगवान महादेव बसे हैं. उन्हें किसी स्ट्रक्चर की जरूरत नहीं है. इसके बाद कंगना रनौत ने हर हर महादेव के नारे के साथ लोगों का मनोबल बढ़ाया. दरअसल, अपनी आने वाली फिल्म धाकड़ का प्रमोशन करने बुधवार को अभिनेत्री कंगना रनौत और अभिनेता अर्जुन रामपाल वाराणसी पहुंचे थे. लाल बहादुर शास्त्री अंतरराष्ट्रीय एयरपोर्ट पर बुधवार को फिल्म अभिनेत्री कंगना रनौत व अभिनेता अर्जुन रामपाल एयर इंडिया के विमान से दोपहर में मुंबई से वाराणसी पहुंचे. कंगना समेत धाकड़ की टीम शाम 5.15 बजे दशाश्वमेध घाट पर पहुंची.

कंगना, अर्जुन रामपाल, दिव्या दत्ता और टीम के सदस्‍य काशी विश्‍वनाथ मंदिर दर्शन करने पहुंची, जहां उन्होंने विधि विधान से काशी विश्वनाथ में दर्शन पूजन किया. इसी के साथ कंगना रनौत अभिनेता अर्जुन रामपाल और धाकड़ की टीम के साथ गंगा आरती में भी शामिल हुईं. कंगना रनौत ने सोशल मीडिया पर गंगा आरती करते हुए तस्वीरें सोशल मीडिया में शेयर की हैं. गौरतलब है कि सर्वे के बाद से ही देश का सियासी माहौल गरमाया हुआ है.सभी पक्षों के अपने-अपने दावे हैं. इन सब दावों के बीच सभी की निगाहें आज होने वाली सुनवाई पर है.

खबरों से जुड़े लेटेस्ट अपडेट लगातार हासिल करने के लिए आप हमें  Facebook, Twitter, Instagram पर भी ज्वॉइन कर सकते हैं … Facebook-ABC News 24 x 7 , Twitter- Abcnews.media Instagramwww.abcnews.media

You can watch us on :  SITI-85,  DEN-157,  DIGIWAY-157


For more news you can login- www.abcnews.media