आखिरकार आलिया ने मान ही लिया रणबीर को अपनी जिंदगी, रोमांटिक पोस्ट शेयर कर कही ये बात

ABC NEWS: रणबीर कपूर (Ranbir Kapoor) 39 साल के हो गए हैं. 1982 में मुंबई में जन्मे रणबीर अपनी फिल्मों के साथ पर्सनल लाइफ को लेकर भी सुर्खियों में रहते हैं. उनका नाम वैसे तो कई एक्ट्रेस के साथ जुड़ा लेकिन फिलहाल वे आलिया भट्ट (Alia Bhatt) की डेट कर रहे हैं. खबरें है कि दोनों जल्दी ही शादी के बंधन में बंध जाएंगे. अपना बर्थडे उन्होंने आलिया के साथ जोधपुर में सेलिब्रेट किया. वैसे, तो आलिया ने कभी भी इस बात को स्वीकार नहीं किया कि वे रणबीर के साथ रिलेशनशिप में है. लेकिन ब्वॉयफ्रेंड के बर्थडे पर उन्होंने अपने इंस्टाग्राम पर जो पोस्ट और फोटो शेयर की है उससे ये साबित होता है कि कपल रिलेशनशिप में हैं.

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Alia Bhatt ☀️ (@aliaabhatt)

समुंदर किनारे दिखे दोनों
आलिया भट्ट ने इंस्टाग्राम पर एक रोमांटिक फोटो शेयर की है. इस फोटो में वे रणबीर की बाहों में बाहें डाल उगते सूरज को देख रही हैं. दोनों किसी समुद्र के किनारे बैठे हैं। फोटो में दोनों का फेस नहीं दिख रहा है, क्योंकि फोटो पीछे से ली गई है. पोस्ट उन्होंने लिखा- जन्मदिन मुबारक हो मेरी जिंदगी. इसी के साथ उन्होंने हार्ट वाली इमोजी भी शेयर की है. उनकी पोस्ट पर जमकर कमेंट्स किए गए. खबरों की मानें तो दोनों जल्दी ही शादी के बंधन में बंधने वाले हैं.

रिलीज हुआ था शमशेरा का पहला लुक
यशराज फिल्म्स ने रणबीर कपूर की अपकमिंग मूवी शमशेरा से उनका नया लुक जारी कर उन्हें जन्मदिन की बधाई दी थी. सामने आए लुक में रणबीर बड़े-बड़े बालों में दिखाई दे रहे थे. इसके साथ ही उनके चेहरे पर गुस्सा भी नजर आया. बता दें कि फिल्म में वाणी कपूर और संजय दत्त भी काम कर रहे हैं. यह फिल्म अगले साल मार्च में रिलीज होगी. फिल्म शमशेरा से उनका लुक रिलीज करने के साथ ही फिल्म की डेट भी अनाउंस की गई है. यह फिल्म फिल्म 18 मार्च, 2022 को रिलीज होगी. यह एक एक्शन ड्रामा फिल्म है. शमशेरा के डायरेक्टर करण मल्होत्रा, जबकि प्रोड्यूसर आदित्य चोपड़ा हैं. फिल्म में रणबीर डबल रोल में दिखेंगे. वो शमशेरा और उसके पिता दोनों की भूमिका निभा रहे हैं. वर्कफ्रंट की बात करें तो रणबीर कपूर जल्द ही आलिया भट्ट के साथ फिल्म ब्रह्मास्त्र में नजर आएंगे. इसके अलावा वे शमशेरा, एनिमल, डेविल, अंदाज अपना-अपना 2 में भी नजर आएंगे.

खबरों से जुड़े लेटेस्ट अपडेट लगातार हासिल करने के लिए आप हमें  Facebook, Twitter, Instagram पर भी ज्वॉइन कर सकते हैं … Facebook-ABC News 24 x 7 , Twitter- Abcnews.media Instagramwww.abcnews.media

You can watch us on :  SITI-85,  DEN-157,  DIGIWAY-157


For more news you can login- www.abcnews.media