आगरा की घटना के बाद सक्रियता, ड्रोन से तलाशी, जमीन खोदकर पकड़ी शराब

Spread the love

ABC News: आगरा में जहरीली शराब पीने से हुई मौतों के मद्देनजर आबकारी आयुक्त के निर्देश पर शुक्रवार को आबकारी व पुलिस की संयुक्त टीम ने ड्रोन कैमरे के साथ बकेवर थाने के बेंता मजरे कंजरनडेरा गांव में छापेमारी कर जमीन खोदकर छिपाए गए शराब भरे पीपे बरामद किए. पुलिस टीम को चकमा देकर कारोबारी फरार हो गए.

डीएम अपूर्वा दुबे द्वारा कार्रवाई अभियान के लिए गठित आबकारी व पुलिस की संयुक्त टीम में जिला आबकारी अधिकारी सुरेश कुशवाहा, आबकारी निरीक्षक राजीव कुमार माथुर, एसओ संगमलाल प्रजापति, उपनिरीक्षक कैलाश नाथ की संयुक्त टीम ने बेंता गांव में छापा मारकर 230 लीटर कच्ची शराब पकड़ी और 12 क्विंटल लहन मौके पर नष्ट करा दिया. वहीं चार अवैध शराब भट्ठियां भी पकड़ी गईं. एसओ ने बताया कि फरार शराब कारोबारियों जयकरन, बलुआ, कैलाश, मंगल निवासी बेंता पर आबकारी अधिनियम के तहत कार्रवाई की गई है. सदर आबकारी निरीक्षक राबिन आर्या ने बताया कि शासन के निर्देश पर आगामी 06 सितंबर 2021 तक शराब कारोबारियों के खिलाफ वृहद आंदोलन चलाया जा रहा है. उन्होंने अपील किया कि यदि कहीं पर अवैध शराब का कारोबार हो रहा है तो उसकी सूचना 9454465616, 9454466163, 64, 65 पर दें. जिला आबकारी अधिकारी सुरेश कुशवाहा ने कहा कि अवैध अड्डों से शराब न खरीदें क्योंकि उसमें मिथाइल अल्कोहल का मिश्रण हो सकता है और ऐसी शराब पीने से व्यक्ति अंधा हो सकता है.

खबरों से जुड़े लेटेस्ट अपडेट लगातार हासिल करने के लिए आप हमें  Facebook, Twitter, Instagram पर भी ज्वॉइन कर सकते हैं … Facebook-ABC News 24 x 7 , Twitter- Abcnews.media Instagramwww.abcnews.media

You can watch us on :  SITI-85,  DEN-157,  DIGIWAY-157


For more news you can login- www.abcnews.media