सिद्धू के एक ट्वीट से पंजाब की राजनीति में हलचल, बोले- मेरे विजन को AAP ने पहचाना

ABC News: पंजाब में क्रिकेटर से राजनीतिज्ञ बने पूर्व मंत्री नवजोत सिंह सिद्धू ने राज्य के भीतर मुख्यमंत्री के साथ चल रहे मतभेदों के बीच नया दांव खेला है. इस बार उन्होंने आम आदमी पार्टी के प्रधान भगवंत मान का एक वीडियो ट्वीटर पर अपलोड किया है, जिसमें मान सिद्धू की तारीफ करते हुए नजर आ रहे हैं. सिद्धू ने ट्वीट करके कहा है कि “हमारी विपक्षी पार्टी आम आदमी ने हमेशा पंजाब के लिए मेरे विजन और काम को पहचाना है.

2017 से पहले की बात हो तो बेअदबी, ड्रग्स, किसानों के मुद्दे, भ्रष्टाचार और बिजली संकट का सामना पंजाब के लोगों ने मेरे द्वारा किया या आज जैसा कि मैं “पंजाब मॉडल” पेश करता हूं, यह स्पष्ट है कि वे जानते हैं, वास्तव में पंजाब के लिए कौन लड़ रहा है.” इस वीडियो को अपलोड करने के बाद सिद्धू ने पंजाब में कांग्रेस के नेताओं को तो असमंजस में डाल ही दिया है. साथ में पार्टी हाईकमान में भी एक कंफ्यूजन क्रिएट करने की कोशिश की है. पिछले कुछ दिनों से जब पार्टी हाईकमान पंजाब के पचड़े का हल करने के नजदीक पहुंची थी. इस बीच सिद्धू ने सोशल मीडिया पर फिर इस तरह का संदेश देकर समस्या और बढ़ा दी है.गौरतलब है कि बीते दिन कांग्रेस विधायक अमरिंदर सिंह राजा वडिंग ने भी सूबे के वित्तमंत्री पर गंभीर आरोप लगाते हुए नया बखेड़ा खड़ा कर दिया. राजा वडिंग ने वित्त मंत्री मनप्रीत सिंह बादल पर अकालियों को धन बांटने का आरोप लगाते हुए राहुल गांधी से उनके खिलाफ अनुशासनात्मक कार्रवाई करने की मांग कर डाली है. राजा वडिंग ने कहा है कि मनप्रीत बादल की कांग्रेस को कमजोर करने और अकाली दल को मजबूत करने की यह योजना महीनों से चल रही है. उन्होंने कहा कि राहुल गांधी को अनुशासनात्मक कार्रवाई करते हुए उनका इस्तीफा तुरंत ले लेना चाहिए. फेसबुक पोस्ट पर उन्होंने लिखा कि उन्हें यह जानकर दुख हुआ कि बादल, अकालियों को 15 लाख रुपये के चेक दे रहे हैं. उन्होंने उन लोगों की तस्वीरें भी साझा कीं, जिन्हें पैसे दिए गए थे और कहा कि वे उसी अकाली दल के सदस्य थे, जिसे वित्त मंत्री बादल ने छोड़ दिया था और फिर कांग्रेस में शामिल हो गए थे.

खबरों से जुड़े लेटेस्ट अपडेट लगातार हासिल करने के लिए आप हमें  Facebook, Twitter, Instagram पर भी ज्वॉइन कर सकते हैं … Facebook-ABC News 24 x 7 , Twitter- Abcnews.media Instagramwww.abcnews.media

You can watch us on :  SITI-85,  DEN-157,  DIGIWAY-157


For more news you can login- www.abcnews.media