आगरा में दिल दहला देने वाला हादसा: ट्रक में जा घुसी तेज रफ्तार स्कॉर्पियो, 9 लोगों की मौत

ABC NEWS: उत्तर प्रदेश के आगरा में महाशिवरात्री के दिन एक दर्दनाक हादसा हुआ है. गुरूवार की सुबह आगरा के थाना एत्माद्दौला क्षेत्र में एक भीषण सड़क हादसा हुआ है. थाना एत्माद्दौला क्षेत्र स्थित मंडी समिति के सामने हुए इस भीषण सड़का हादसे में 9 लोगों की मौत हो गयी है. यहां तेज रफ्तार स्कॉर्पियो कार अनियंत्रित होकर ट्रक में जा घुसी. बता दें कि हादसा इतना भयंकर था कि इसमें 8 लोगों ने मौके पर ही दम तोड़ दिया.

वहीं इस घटना के बारे में जानकारी देते हुए एसपी सिटी रोहन प्रमोद ने बताया कि आगरा के एत्माउद्दौला इलाके में आज सुबह ट्रक और कार की टक्कर में आठ लोगों की मौत हो गई. उन्होंने बताया कि चार लोग घायल हैं और उन्हें एक अस्पताल ले जाया गया है. ट्रक नागालैंड का है और कार झारखंड के पंजीकरण नंबर की है. दिल दहला देने वाला ये हादसा थाना एत्माउद्दौला के मंडी समिति के पास हुआ है. स्कॉर्पियो में करीब एक दर्जन लोग सवार थे. फिलहाल पुलिस ने शवों को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भिजवाया. घायलों को अस्पताल में भर्ती कराया गया है. हादसा स्कॉर्पियो के चालक को झपकी आने की वजह से बताया जा रहा है. सभी मृतक बिहार के रहने वाले बताए गए हैं.

हादसे का कारण चालक को झपकी आना बताया जा रहा है. हादसे में घायल हुए सभी स्कार्पियो सवार बिहार के रहने वाले हैं। जबकि चालक झारखंड का रहने वाला है.

हाईवे पर हादसा सुबह 5.15 बजे हुआ। एत्मादपुर की ओर से आ रही स्कार्पियो गाड़ी अचानक बेकाबू होकर डिवाइडर पर चढ़ी और रांग साइड पहुंच गई. इसी बीच रामबाग की ओर से कंटेनर आ गया. कंटेनर चालक ने स्कार्पियो बचाने का प्रयास किया, लेकिन स्पीड अधिक होने के कारण सफलता नहीं मिली. स्कार्पियो में टक्कर मारने के बाद कंटेनर छोड़कर चालक और क्लीनर मौके से भाग गए. हादसे में स्कार्पियो क्षतिग्रस्त हो गई और इसमें सवार लोग फंस गए. आसपास के लोगों ने स्कार्पियो गाड़ी में फंसे चार घायलों को एंबुलेंस से अस्पताल पहुंचा दिया. मौके पर पुलिस के पहुंचने के बाद स्कार्पियो की बाडी तोड़कर अन्य लोगों को निकालने की कोशिश की गई. करीब एक घंटे की मशक्कत के बाद स्कार्पियो में फंसे अन्य लोग निकल सके. स्कार्पियो में चालक समेत 12 लोग सवार बताए जा रहे हैं. इनमें से आठ की मौके पर ही मौत हो गई. एक ने इलाज के दौरान दम तोड़ दिया जबकि एक ने इलाज के दौरान दम तोड़ दिया.

ये हैं मृतकों के नाम

मृतकों की शिनाख्त बिहार के गया में फुलवारिया निवासी 17 वर्षीय गुड्डू कुमार, 15 वर्षीय नागेंद्र कुमार 17 वर्षीय सुरेंद्र कुमार, विपिन झारखंड के चतरा में हंटरगंज निवासी बबलू प्रजापति, गया में देवरिया निवासी बबलू प्रजापति, विकास कुमार, गया में हुसैड़ी निवासी 26 वर्षीय राजेश और गया में ही वरह निवासी अमन के रूप में हुई है.

ये हुए हैं घायल

बिहार के गया में कोड़िया निवासी सुजीत, 35 वर्षीय सूरज देव, गया में फुलवारिया निवासी छोटू एसएन इमरजेंसी में भर्ती हैं.

 

खबरों से जुड़े लेटेस्ट अपडेट लगातार हासिल करने के लिए आप हमें  Facebook, Twitter, Instagram पर भी ज्वॉइन कर सकते हैं … Facebook-ABC News 24 x 7 , Twitter- Abcnews.media Instagramwww.abcnews.media

You can watch us on :  SITI-85,  DEN-157,  DIGIWAY-157


For more news you can login- www.abcnews.media