अजमेर में भीषण सड़क हादसा: 2 ट्रेलरों में हुई जोरदार भिड़ंत, 4 लोग जिंदा जले

ABC NEWS: राजस्थान के अजमेर जिले में आज बड़ा सड़क हादसा (Big Road Accident) हो गया. यहां शहर के आदर्श नगर थाना इलाके में 2 ट्रेलरों में हुई जोरदार भिड़ंत हो गई. टक्कर के बाद दोनों ट्रेलरों में भीषण आग लग गई. इससे ट्रेलरों में सवार 4 लोग जिंदा जल (Burnt Alive) गये. हादसे की सूचना के बाद दमकल की गाड़ियां मौके पर पहुंची और कड़ी मशक्कत के बाद आग पर काबू पाया. आदर्श नगर थाना पुलिस ने शव को ट्रेलरों से बाहर निकाल कर उन्हें जवाहरलाल नेहरू अस्पताल की मोर्चरी में पहुंचाया है. अभी तक मृतकों शिनाख्त नहीं हो पाई है। पुलिस उनकी शिनाख्तगी और मामले की जांच में जुटी है.

पुलिस के अनुसार हादसा राष्ट्रीय राजमार्ग संख्या- 8 पर सुबह करीब 6 बजे मामा के ढाबे के पास हुआ. उस समय टाइल्स पाउडर से भरा हुआ एक ट्रेलर जयपुर से ब्यावर की तरफ जा रहा था. इसी दौरान वह अनियंत्रित होकर डिवाइडर कूदकर दूसरी तरफ आ गया. इससे वह ब्यावर से जयपुर की तरफ जा रहे दूसरे ट्रेलर से जा टकराया. उस ट्रेलर में मार्बल की थप्पियां भरी हुई थी. दोनों वाहनों की भिड़ंत होते ही उनमें आग लग गई. इससे दोनों ट्रेलर के चालक और परिचालक उसमें फंसकर रहे गये. लेकिन इनमें सवार एक ट्रेलर के एक अन्य स्टाफ ने कूदकर अपनी जान बचा ली.

देखते ही देखते आग ने भीषण रूप धारण कर लिया
हादसे के बाद देखते ही देखते आग ने भीषण रूप धारण कर लिया. हादसे के कारण राजमार्ग जाम हो गया. आग की भयावहता को देखकर लोग सहम गये. सूचना पर आदर्श नगर थाना पुलिस मौके पर पहुंची और दमकलों को बुलाया. बाद में कड़ी मशक्कत कर आग पर काबू पाया. लेकिन तब तक दोनों ट्रेलरों के चालक और परिचालकों की मौत हो चुकी थी. घायल हुये स्टाफ के एक व्यक्ति को पुलिस ने इलाज के लिये अस्पताल भेजा. हादसे के कारण राजमार्ग काफी देर तक जाम रहा.

खबरों से जुड़े लेटेस्ट अपडेट लगातार हासिल करने के लिए आप हमें  Facebook, Twitter, Instagram पर भी ज्वॉइन कर सकते हैं … Facebook-ABC News 24 x 7 , Twitter- Abcnews.media Instagramwww.abcnews.media

You can watch us on :  SITI-85,  DEN-157,  DIGIWAY-157


For more news you can login- www.abcnews.media