“फिर कूटूंगा…” महंत राजू दास ने स्वामी प्रसाद मौर्य को रामचरित मानस के विरोध पर फिर चेताया

News

ABC NEWS: अयोध्या हनुमानगढ़ी के महंत राजू दास महाराज (Mahant Raju Das) ने एक और विवादित बयान दिया है. उन्होंने समाजवादी पार्टी के महासचिव स्वामी प्रसाद मौर्य (SP Leader Swami Prasad Maurya) पर फिर निशाना साधा है. दरअसल, महंत राजू दास महाराज बुधवार को औरैया  पहुंचे. यहां उनका विश्व हिंदू परिषद (VHP) के कार्यकर्ताओं ने जोरदार फूल-मालाओं के साथ चांदी का मुकुट पहनाकर स्वागत किया. इस दौरान उन्होंने एक बार फिर से रामचरितमानस (Ramcharitmanas Controversy) को लेकर बड़ा बयान दिया है. पिछले महीने एक कार्यक्रम में राजू दास महाराज ने स्वामी प्रसाद मौर्य की पिटाई की थी. इसी घटना को लेकर फिर से उन्होंने विवादित बयान दिया है. महंत राजू दास ने कहा कि जिसने भी श्रीराम और रामचरितमानस का विरोध किया, उसे कूटूंगा. अभी तो एक बार ही कूटा है विरोध करने पर हजार बार कूटूंगा. उन्होंने आगे कहा कि हिंदुस्तान, हिंदू राष्ट्र है और हमेशा रहेगा. इस दौरान महंत राजू दास महाराज ने मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ के नवरात्रि प्लान की तारीफ की.

जातिवादी मानसिकता से ग्रसित नेता हिंदुओं को बरगलाने का काम कर रहे
राजू दास ने मौर्य पर निशाना साधते हुए कहा है कि प्रदेश में कुछ राजनीतिक नेता रामचरितमानस को जलाने और फाड़ने की बात करते हैं. वे कहते हैं कि जब हमारी सरकार बनेगी तो रामचरितमानस पर प्रतिबंध लगा देंगे. जिस प्रकार से पूरे बीजेपी सरकार के चलते देश में सनातन का राज चल रहा है. आने वाले समय में हिंदुस्तान हिंदू राष्ट्र होगा. जबकि सड़ी हुई जातिवादी मानसिकता से ग्रसित नेता हिंदुओं को बरगलाने का काम करते हैं. लेकिन आने वाले समय में यही हिंदू ऐसे लोगों को जूते लेकर मारेंगे और इनको ठीक कर देंगे. उन्होंने आगे कहा कि रामचरितमानस को लेकर चल रहे मुद्दे पर बोले कि कोई विवाद नहीं चल रहा है. जिन लोगों की मानसिकता खराब है, उसे ठीक करने का काम चल रहा है. वहीं साप नेता मौर्य का नाम लिए बिना उन्होंने विवादित बयान देते हुए कहा कि अभी तो एक बार कूटा है. हजार बार कूटूंगा. सब ठीक हो जाएगा. जिसने-जिसने राम और रामचरितमानस का विरोध किया ऐसे लोगों को बहुत कूटूंगा.

बागेश्वर और करौली सरकार पर हुई एफआईआर को लेकर भी दिया बयान 
वहीं, बागेश्वर और करौली सरकार पर हुई एफआईआर को लेकर पूछे गए सवाल पर महंत राजू दास महाराज ने कहा कि संत कभी डरते नहीं हैं. संत का अपना कुछ नहीं होता है. हम (संता) लोग धर्म को जगाते हैं. समाज में जागृति लाते हैं. जिस प्रकार से समाज में छुआछूत, ऊंच-नीच का भेदभाव है उसको समाप्त करना है. गर्व से कहो हम सनातनी हैं. गर्व से कहो हम हिंदू हैं. गर्व से कहो हम हिंदुस्तान के वासी हैं. गर्व से कहो हिंदुस्तान हिंदू राष्ट्र है. इस भाव को हम जगाते हैं. इस बात पर अगर मेरे ऊपर अगर f.i.r. हो जाए तो कोई दिक्कत नहीं है. आप एक नहीं एक लाख FIR कर दो मैं झुकने वाला नहीं हूं. उन्होंने आगे कहा कि हिंदुस्तान हिंदू राष्ट्र है. हिंदू राष्ट्र हिंदू रहेगा. रही बात बाबा को बदनाम करने की तो बदनाम करते रहो, हम काम करते रहेंगे.

खबरों से जुड़े लेटेस्ट अपडेट लगातार हासिल करने के लिए आप हमें  Facebook, Twitter, Instagram पर भी ज्वॉइन कर सकते हैं … Facebook-ABC News 24 x 7 , Twitter- Abcnews.media Instagramwww.abcnews.media

You can watch us on :  SITI-85,  DEN-157,  DIGIWAY-157


For more news you can login- www.abcnews.media