आगरा में उतर आए ‘यमराज’, बाइक और कार सवारों को पढ़ाया ट्रैफिक का पाठ

News

ABC NEWS: ताजनगरी के मुख्य चौराहे पर बुधवार दोपहर को अचानक से रोड पर यमराज उतर आए. वे बाइक सवारों को ट्रैफिक के नियम बताने लगे. पहले तो लोग समझ नहीं पाए कि क्या माजरा है लेकिन, कुछ समय बाद उनकी समझ में आया कि यमराज के भेष में खड़ा व्यक्ति एक थिएटर आर्टिस्ट है, जो यातायात के नियमों के बारे में जागरुक कर रहा है.

यमराज के भेष में जानकारी देने वाला युवक सुनील कुमार है. वे अजमेर के रहने वाले हैं और थिएटर से जुड़े हैं. वे आगरा में एक प्राइवेट बैक के साथ मिलकर लोगों को ट्रैफिक नियमों के बारे में समझा रहे हैं. उनके साथ चार टीमें शहर के विभिन्न हिस्सों में यातायात के प्रति जागरुकता फैला रही हैं. उनका कहना था कि यदि आप ट्रैफिक के नियमों का पालन नहीं करेंगे तो पुलिस को आपको छोड़ सकती है. लेकिन, यमराज नहीं। आज में नकली यमराज बनकर आया हूं लेकिन, आप नियमों का पालन नहीं करोगो तो हादसे की संभावनाएं बढ़ेंगी और आपको यमराज साथ ले जाएंगे. वे सेल्फी प्वाइंट पर भी लोगों को यातायात के प्रति जागरूक करेंगे.

खबरों से जुड़े लेटेस्ट अपडेट लगातार हासिल करने के लिए आप हमें  Facebook, Twitter, Instagram पर भी ज्वॉइन कर सकते हैं … Facebook-ABC News 24 x 7 , Twitter- Abcnews.media Instagramwww.abcnews.media

You can watch us on :  SITI-85,  DEN-157,  DIGIWAY-157


For more news you can login- www.abcnews.media