पुलिस अधिकारी बने MS Dhoni, फैंस बोले- रोहित शेट्टी के कॉप्स इनके आगे फीके

News

ABC News : महान भारतीय कप्तान एमएस धोनी इंडियन प्रीमियर लीग के लिए नेट में खूब पसीना बहा रहे हैं. आए दिन इसकी तस्वारें और वीडियो वायरल हो रह हैं. अब उनकी एक और तस्वीर वायरल हो रही है. इसमें वह एक पुलिस अधिकारी के रुप में दिखाई दे रहे हैं. बता दें कि धोनी सेना लेफ्टिनेंट कर्नर की मानद रैंक पर हैं.

वायरल हुई तस्वीर एक विज्ञापन की बताई जा रही है. इस तस्वीर में धोनी पुलिस अधिकारी बने हुए हैं. उनके साथ कुछ और पुलिस कर्मी दिखाई दे रहे हैं. इस तस्वीर पर क्रिकेट फैंस ने मजेदार कमेंट्स किए हैं. एक यूजर ने लोकप्रिय हिंदी फिल्मों के निर्देशक रोहित शेट्टी के कॉप यूनिवर्स का जिक्र करते हुए लिखा कि धोनी के सामने कॉप यूनिवर्स को कोई मौका नहीं मिलेगा. बता दें कि ट्विटर पर वायरल हुई तस्वीर को देख फैंस को आश्चर्य हुआ. फैंस को लगा कि आईपीएल के आगामी सत्र के विज्ञापन के लिए एक पुलिसकर्मी की भूमिका क्यों निभा रहे हैं. इस तस्वीर को सोशल मीडिया पर जमकर शेयर किया जा रहा है. धोनी आईपीएल के इतिहास में सबसे बड़े नामों में से एक हैं. माही ने अपनी कप्तानी में चेन्नई सुपर किंग्स को चार बार खिताब दिलाया है. गौरतलब हो कि धोनी, जो हाल ही में रांची में भारतीय टीम से मिले थे. हार्दिक ने धोनी से मुलाकात की एक तस्वीर शेयर की थी. जिसे क्रिकेट फैंस ने खूब सराहा था. बता दें कि आईपीएल के 16वें संस्करण में सुपर किंग्स का नेतृत्व करने के लिए वापसी करेंगे. धोनी ने पिछले साल रवींद्र जडेजा को कप्तानी सौंपी थी, लेकिन बाद में टीम प्रबंधन ने उन्हें फिर से कप्तान बना दिया था.

खबरों से जुड़े लेटेस्ट अपडेट लगातार हासिल करने के लिए आप हमें  Facebook, Twitter, Instagram पर भी ज्वॉइन कर सकते हैं … Facebook-ABC News 24 x 7 , Twitter- Abcnews.media Instagramwww.abcnews.media

You can watch us on :  SITI-85,  DEN-157,  DIGIWAY-157


For more news you can login- www.abcnews.media