चकेरी कानपुर में दस साल की बच्ची ने ट्रेन के सामने कूदकर दी जान, बड़ी बहन से हुआ था झगड़ा

News

ABC NEWS: कानपुर के चकेरी में बड़ी बहन से झगड़े के बाद 10 वर्षीय बालिका गुस्से में घर से बाहर निकल गई. इस दौरान स्वजन ने बालिका को पकड़ने का प्रयास किया लेकिन घर के पास स्थित रेलवे ट्रैक पर ट्रेन के आगे कूदकर आत्महत्या कर ली. घटना के बाद परिवार में कोहराम मच गया. सूचना पर पहुंची पुलिस ने जांच पड़ताल की.

चकेरी के नेताजी नगर निवासी संतोष चौरसिया प्राइवेट कर्मी है. परिवार में पत्नी कुंती और तीन बेटियां भाव्या, दिव्यांशी और अंजलि है. उनकी 10 वर्षीय बेटी दिव्यांशी कृष्णा नगर स्थित जमुना देवी इंटर कालेज में कक्षा छह की छात्रा थी. संतोष ने बताया कि उनकी सास की तबीयत खराब होने के कारण शुक्रवार सुबह पत्नी छोटी बेटी के साथ उन्नाव के पडरी निवादा स्थित अपने मायके गई थी.

शुक्रवार शाम को दिव्यांशी घर के पास स्थित भंडारे में गई थी. जहां से देर से लौटने के कारण बड़ी बेटी भाव्या ने उसे डांटा तो दोनों में झगड़ा हो गया. रात को ड्यूटी से लौटने के बाद वह खाना खा रहे थे. इस दौरान बड़ी बेटी ने दिव्यांशी की शिकायत उनसे की। जिस पर फिर से दोनो में मारपीट होने लगी. तो उन्होंने दोनों को डांटते हुए शांत रहने के लिए बोला. इस बीच दिव्यांशी गुस्से में घर से बाहर निकल गई.

बड़ी बेटी ने कुछ दूर तक पीछा कर घर चलने के लिए बोला. लेकिन वह नहीं मानी और पीएसी मोड़ की ओर जाने लगी जिस पर बड़ी बेटी ने घर लौटकर उन्हें जानकारी दी. जिसके बाद उन्होंने पीएसी मोड़ पर जाकर दिव्यांशी को देखा लेकिन कोई जानकारी नहीं मिली. जिसके कुछ देर बाद उन्होंने श्याम नगर स्थित रेलवे ट्रैक पर जाकर देखा तो दिव्यांशी का शव मिला. साथ ही जानकारी मिली कि दिव्यांशी ने ट्रेन के आगे कूदकर आत्महत्या कर ली है. श्याम नगर चौकी प्रभारी धर्मेंद्र कुमार ने बताया कि दोनों बहनों में झगड़ा हो गया था. जिसके बाद छोटी बहन ने गुस्से में आकर ट्रेन के आगे कूदकर आत्महत्या कर ली.

खबरों से जुड़े लेटेस्ट अपडेट लगातार हासिल करने के लिए आप हमें  Facebook, Twitter, Instagram पर भी ज्वॉइन कर सकते हैं … Facebook-ABC News 24 x 7 , Twitter- Abcnews.media Instagramwww.abcnews.media

You can watch us on :  SITI-85,  DEN-157,  DIGIWAY-157


For more news you can login- www.abcnews.media