कानपुर के 3 सड़क हादसों में 4 की मौत:कार ने ली पिता-पुत्र की जान, जाजमऊ में महिला व कोयलानगर में युवक की मौत

ABC NEWS: कानपुर के चकेरी में तीन सड़क हादसों में पिता-पुत्र, एक महिला व युवक की मौत हो गई. चकेरी मोड़ फ्लाईओवर पर विपरीत दिशा से आ रही कार की टक्कर से पिता पुत्र की जान चली गई. जाजमऊ में ट्रक बैक करते समय चालक ने महिला टेनरी कर्मी को रौंद दिया. तीनों हादसों के बाद पुलिस ने कार्रवाई शुरू की है.

प्रतापगढ़ पड़री जबर निवासी 43 वर्षीय बृजेश यादव ट्रक चालक थे, उनका 21 वर्षीय बेटा अरुण रुमा में रहकर प्लंबरिंग का काम करता था. अरुण के साथी कर्मचारियों ने बताया कि उनके परिवार में मां विद्यावती और तीन अन्य भाई हैं. शुक्रवार को बृजेश बेटे को गांव ले जाने के लिए कानपुर आए थे. शनिवार भोर पहर पिता-पुत्र बाइक से घर जाने के लिए निकले थे. इस दौरान रास्ते में चकेरी मोड़ हाईवे पर विपरीत दिशा से आ रही कार ने बाइक में टक्कर मार दी. हादसे में पिता-पुत्र गंभीर रूप से घायल हो गए. वही घटना के बाद कार चालक मौके से फरार हो गया. राहगीरों की सूचना पर पहुंची पुलिस ने पिता पुत्र को कांशीराम ट्रामा सेंटर में भर्ती कराया, जहां दोनों की उपचार के दौरान मौत हो गई.

जाजमऊ ताड़बगिया निवासी रामबाबू मजदूरी करते हैं। परिवार में 45 वर्षीय पत्नी शांति देवी और बेटा धर्मेंद्र है. बेटे ने बताया कि वह मां के साथ वाजिदपुर स्थित एक टेनरी में काम करते थे. शनिवार सुबह दोनों टेनरी जा रहे थे. इस दौरान रास्ते में दरगाह शरीफ के आगे स्थित धर्म कांटे के पास चालक ने ट्रक बैक करते समय मां के ऊपर पहिया चढ़ा दिया. जिससे उनकी मौके पर ही मौत हो गई. वहीं घटना के बाद स्थानीय लोगों ने ट्रक चालक को पकड़कर पुलिस को हादसे की सूचना दी. मौके पर पहुंची पुलिस चालक और ट्रक को जाजमऊ चौकी ले गई. थाना प्रभारी दधिबल तिवारी ने बताया कि दो सड़क हादसों में तीन लोगों की मौत हुई है. हादसे की सूचना स्वजन को दी गई है। तहरीर मिलने पर मुकदमा दर्ज कर कार्रवाई की जाएगी.

चकेरी थाना क्षेत्र में चौथी मौत कोयला नगर इलाके में हुई जिसमे सचेंडी निवासी उमेश कुमार का 20 वर्षीय बेटा आकाश राजमिस्त्री शनिवार सुबह वह चकेरी के टटियन झनाका में रहने वाली मौसी गीता के घर जा रहा था. कोयला नगर फ्लाई ओवर पर आगे चल रहे ट्रक में उसकी बाइक अनियंत्रित होकर जा घुसी जिससे आकाश घायल हो गया. घटना के बाद ट्रक चालक भाग निकला. सूचना पर पहुंची पुलिस घायल को कांशीराम अस्पताल लेकर पहुंची. जहां डॉक्टर ने उसे मृत घोषित कर दिया. कोयला नगर चौकी प्रभारी उस्मान अली के अनुसार आकाश के हेलमेट नहीं पहने होने के कारण वह गंभीर रूप से घायल हो गया था जिससे उसकी मौत हो गयी.

खबरों से जुड़े लेटेस्ट अपडेट लगातार हासिल करने के लिए आप हमें  Facebook, Twitter, Instagram पर भी ज्वॉइन कर सकते हैं … Facebook-ABC News 24 x 7 , Twitter- Abcnews.media Instagramwww.abcnews.media

You can watch us on :  SITI-85,  DEN-157,  DIGIWAY-157


For more news you can login- www.abcnews.media