भाजपा की बंपर जीत पर PM मोदी ने कहा, थैंक यू गुजरात, आज की जीत बहुत स्‍पेशल

ABC NEWS: गुजरात नगर निगम चुनाव नतीजों (Gujarat Municipal Election Results) पर प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी (PM Narendra Modi) ने खुशी जताई है. उन्होंने ट्वीट कर कहा कि पूरे राज्य में निगम के नतीजे ये साबित करते हैं लोगों कि गुड गर्वनेंस के प्रति विश्वास बरकरार है. पीएम ने ट्वीट कर कहा, ‘गुजरात निकाय चुनाव के नतीजे लोगों की विकास की राजनीति और गुड गर्वनेंस के प्रति भरोसा दिखाता है. राज्य की जनता को बीजेपी में फिर से भरोसा जताने के लिए मैं धन्यवाद करता हूं. गुजरात की सेवा करना गर्व की बात है.’
बता दें कि बीजेपी ने सभी 6 नगर निगम में जीत दर्ज कर ली है. हालांकि अंतिम नतीजे कुछ देर बाद घोषित होंगे. बीजेपी ने अबतक 449 सीटों पर जीत दर्ज की है जबकि कांग्रेस को 44, आम आदमी पार्टी को 44 और बीएसपी को 3 सीटों पर जीत मिली है. असदुद्दीन ओवैसी की AIMIM ने भी राज्य में खाता खोला है और 4 सीटों पर जीत दर्ज की है.

पीएम ने की भाजपा कार्यकर्ताओं की तारीफ
पीएम मोदी ने एक अन्य ट्वीट में कहा, “मैं गुजरात हर एक कार्यकर्ता के प्रयासों की प्रशंसा करता हूं, जो कि लोगों के पास गए और उन्हें राज्य के लिए हमारी पार्टी के विजन के बारे में बताया. गुजरात सरकार लोगों के हित के लिए नीतियां बनाती है जिसका असर पूरे राज्य पर होता है. ”
प्रधानमंत्री मोदी ने कहा, “आज पूरे गुजरात में जीत बहुत खास है. पिछले करीब दो दशक से राज्य की सेवा कर रही पार्टी ने जो रिकॉर्ड बनाया है वह गौर करने लायक है. समाज के सभी वर्गों, खासकर भाजपा के प्रति गुजरात के युवाओं का व्यापक समर्थन देखना खुशी की बात है.”

आज के नतीजे गुजरात में सबसे अच्छे परिणामों में से एक: शाह 

केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह ने निकाय चुनावों में बीजेपी के शानदार प्रदर्शन के लिए राज्य की जनता को धन्यवाद दिया. गुजराती में ट्वीट कर आभार जताया. शाम को अमित शाह लोगों को धन्‍यवाद अदा करने के लिए अहमदाबाद रवाना हो गए हैं. गृह मंत्री अमित शाह ने कहा कि नगर निगम चुनाव परिणाम बताते हैं कि गुजरात ने फिर से खुद को भाजपा के गढ़ के रूप में स्थापित किया है. मोदी जी के नेतृत्व में शुरू की गई ‘विकास यात्रा’ को बीजेपी जारी रखे हुए है. आज के नतीजे गुजरात में सबसे अच्छे परिणामों में से एक हैं. उन्‍होंने कहा कि कांग्रेस कई सीटों पर जमानत तक नहीं बचा पाई है और कई अन्य पर 3 और 4 वें स्थान पर हैं। केवल 44 सीटें देकर लोगों ने कांग्रेस नेताओं को आत्मनिरीक्षण करने का संदेश दिया है. 85 फीसद से अधिक सीटों पर भाजपा के कामकाज और उसके सिद्धांतों की जीत है.

रूपाणी और पटेल ने भी जताया कार्यकर्ताओं का आभार
पीएम मोदी ने पहले मुख्यमंत्री विजय रूपाणी और उप मुख्यमंत्री नितिन पटेल ने चुनाव परिणामों को लेकर मतदाताओं और भाजपा कार्यकर्ताओं का आभार जताया. रूपाणी ने ट्वीट किया, ‘‘गुजरात के लोगों ने राजनीतिक विश्लेषकों को एक विषय उपलब्ध कराया है, जो इस बारे में अध्ययन कर सकते हैं कि किस तरह से सत्ता विरोधी लहर का सिद्धांत राज्य (गुजरात) में लागू नहीं होता है. ’’

गुजरात की छह नगर निगमों – अहमदाबाद, सूरत, राजकोट, वडोदरा, भावनगर और जामनगर के 144 वार्डों की 576 सीट के लिए रविवार को मतदान हुआ था जिसमें औसतन 46.1 प्रतिशत मतदाताओं ने अपने मताधिकार का इस्तेमाल किया.

खबरों से जुड़े लेटेस्ट अपडेट लगातार हासिल करने के लिए आप हमें  Facebook, Twitter, Instagram पर भी ज्वॉइन कर सकते हैं … Facebook-ABC News 24 x 7 , Twitter- Abcnews.media Instagramwww.abcnews.media

You can watch us on :  SITI-85,  DEN-157,  DIGIWAY-157


For more news you can login- www.abcnews.media