करीना कपूर को अस्पताल से मिली छुट्टी, नन्हें मेहमान के साथ दिखी पहली झलक

ABC NEWS: बॉलीवुड एक्ट्रेस करीना कपूर खान (Kareena Kapoor Khan) ने 21 फरवरी को ब्रीच कैंडी अस्पताल में अपने दूसरे बेटे को जन्म दिया है. करीना और सैफ अली खान (Saif Ali Khan) दूसरी बार पेरेंट्स बने हैं.  करीना को 20 फरवरी को अस्पताल में भर्ती कराया गया था, जिसके बाद उन्होंने 21 फरवरी को अपने दूसरे बच्चे को जन्म दिया. 21 फरवरी से अब तक अस्पताल में दो दिन रहने के बाद आज 23 फरवरी को करीना को अस्पताल से डिस्चार्ज मिल गया है.
इस परिवार की पहली झलक सामने आई है. करीना कपूर खान, सैफ सैफ अली खान और तैमूर अली खान की एक तस्वीर और वीडियो सामने आई है जिसमें पूरा परिवार एक कार में बैठा दिख रहा है. कार में बैठ अस्पताल से रवाना होते हुए नजर आ रहा है. फोटो में देखा जा सकता है कि तैमूर अपने पिता सैफ के साथ कार में आगे सीट पर बैठे हुए हैं. कार में पीछे की सीट पर नैनी बैठी हुई है. करीना सैफ का नवजात बेटा नैनी के गोद में दिख रहा है.

बता दें कि करीना कपूर खान 21 फरवरी की सुबह मुंबई के ब्रीच कैंडी अस्पताल में भर्ती करवाया गया था, जहां उन्होंने अपने दूसरे बेटे को जन्म दिया.  आपको बता दें कि करीना कपूर और सैफ अली खान ने अपने दूसरे बच्चे के जन्म से पहले  ही एक नया घर खरीदा और उसमें शिफ्ट हो गए थे.
करीना कपूर खान और सैफ अली खान  के घर में नए मेहमान के आने से पूरा कपूर और पटौदी परिवार में खुशियां मनाई जा रही हैं.  करीना कपूर खान की बड़ी बहन करिश्मा कपूर (Karishma Kapoor) , करीना के पिता रणधीर कपूर ने बच्चे के जन्म पर अपनी खुशियों का इजहार सोशल मीडिया पर किया था.

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Viral Bhayani (@viralbhayani)

वर्क फ्रंट पर करीना कपूर ,आमिर खान के साथ ‘लाल सिंह चड्ढा’ में नजर आएंगी. यह टॉम हैंक्स की हॉलीवुड फिल्म ‘फॉरेस्ट गंप’ पर आधारित फिल्म है. करीना कपूर खान ने लॉकडाउन के बाद इस फिल्म की शूटिंग चंडीगढ़ में खत्म की थी. इसके अलावा करीना अपनी पहली किताब ‘Kareena Kapoor Khan’s Pregnancy Bible ‘पर काम कर रही हैं, जो प्रेग्नेंट महिलाओं के लिए होगी. यह किताब इस साल के अंत तक रिलीज होगी.

खबरों से जुड़े लेटेस्ट अपडेट लगातार हासिल करने के लिए आप हमें  Facebook, Twitter, Instagram पर भी ज्वॉइन कर सकते हैं … Facebook-ABC News 24 x 7 , Twitter- Abcnews.media Instagramwww.abcnews.media

You can watch us on :  SITI-85,  DEN-157,  DIGIWAY-157


For more news you can login- www.abcnews.media