IPL में अनसोल्ड रहे बल्लेबाज ने ठोके तूफानी 99 रन, अश्विन बोले- आप 4 दिन लेट हो

ABC News: अनुभवी भारतीय ऑफ स्पिनर आर अश्विन ने सोमवार को एक बार फिर से अपना हास्य पक्ष दिखाया है, क्योंकि उन्होंने न्यूजीलैंड के बल्लेबाज डेवन कॉनवे पर जोरदार टिप्पणी की. हालांकि, डेवन कॉनवे पर आर अश्विन कोई मजाक नहीं किया, लेकिन उनकी तारीफ करते हुए उनको एक मजेदार बात कही है.दरअसल, ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ T20 इंटरनेशनल सीरीज के पहले मैच में डेवन कॉनवे ने एक तूफानी पारी खेली.

न्यूजीलैंड की टीम का स्कोर 19 रन पर तीन विकेट थे. इसके बाद बल्लेबाजी करने आए कॉनवे ने 59 गेंदों में नाबाद 99 रन की तूफानी पारी खेली और टीम का स्कोर 184 पर पहुंचा दिया. हालांकि, वे 99 रन पर नाबाद रहे और अपने पहले शतक से चूक गए. 29 वर्षीय डेवन कॉनवे इंडियन प्रीमियर लीग यानी आइपीएल 2021 के ऑक्शन में अनसोल्ड रहे. डेवन कॉनवे ने खुद को 50 लाख की बेस प्राइस में आइपीएल ऑक्शन में शामिल किया था. उधर, आर अश्विन ने मजाकिया लहजे में कहा है कि आपने जो 99 रन की पारी खेली वो चार दिन लेट हो गई.

आर अश्विन ने ट्वीट किया, “डेवन कॉनवे सिर्फ चार दिन लेट हैं, लेकिन क्या शानदार पारी रही.” आर अश्विन ने इसलिए भी डेवन कॉनवे को लेकर ये बात कही है, क्योंकि 18 फरवरी को ऑक्शन हुआ था और 22 फरवरी को उन्होंने दमदार पारी खेली. अश्विन का कहने का मतलब ये था कि अगर वे 18 फरवरी को भी इस पारी को खेलते तो उनको कोई खरीदार मिल जाता. न्यूजीलैंड ने टॉस जीतकर पहले बल्लेबाजी चुनी थी, लेकिन टीम को शुरुआती झटके लगे. बावजूद इसके टीम ने 184 रन का स्कोर खड़ा किया. उधर, 185 रन के जवाब में ऑस्ट्रेलियाई टीम 17.3 ओवर में 131 रन पर ढेर हो गई और मुकाबला 53 रन से हार गई. ऑस्ट्रेलियाई टीम के कप्तान आरोन फिंच समेत कई दिग्गज खिलाड़ी असफल रहे और यही कंगारू टीम की हार का कारण बना.

खबरों से जुड़े लेटेस्ट अपडेट लगातार हासिल करने के लिए आप हमें  Facebook, Twitter, Instagram पर भी ज्वॉइन कर सकते हैं … Facebook-ABC News 24 x 7 , Twitter- Abcnews.media Instagramwww.abcnews.media

You can watch us on :  SITI-85,  DEN-157,  DIGIWAY-157


For more news you can login- www.abcnews.media