सचिन तेंदुलकर ने इन चार क्रिकेटर्स को दी बधाई, यह अहम बात कही

ABC News: भारतीय टीम के पूर्व सलामी बल्लेबाज सचिन तेंदुलकर ने भारतीय टीम में पहली बार चुने गए खिलाड़ियों को बधाई दी है. महान बल्लेबाज सचिन तेंदुलकर ने सूर्यकुमार यादव, इशान किशन और राहुल तेवतिया को पहली बार टी20 टीम में चुने जाने के लिए शुभमकानाएं दी हैं, क्योंकि इन खिलाड़ियों कि इंग्लैंड के खिलाफ होने वाली पांच मैचों की टी20 सीरीज के लिए चुना गया है.

सचिन तेंदुलकर ने वरुण चक्रवर्ती को भी बधाई दी है, जो ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ टी20 सीरीज के लिए टीम में चुने गए थे, लेकिन कंधे की चोट के कारण सीरीज में नहीं खेल पाए थे. सचिन तेंदुलकर ने ट्वीट करते हुए लिखा है, “हार्दिक बधाई ईशान किशन, राहुल तेवतिया और सूर्यकुमार यादव को आपकी पहली भारतीय टीम के लिए और वरुण चक्रवर्ती को भी, जो ऑस्ट्रेलिया में चूक गए थे. भारत के लिए खेलना किसी भी क्रिकेटर के लिए सर्वोच्च सम्मान है. आप सभी को ढेर सारी सफलता की कामना.”

अखिल भारतीय वरिष्ठ चयन समिति ने शनिवार को इंग्लैंड के खिलाफ आगामी पांच मैचों की T20I सीरीज के लिए टीम को चुना है. टी20 सीरीज अहमदाबाद के मोटेरा क्रिकेट स्टेडियम में खेली जाएगी। सूर्यकुमार यादव, ईशान किशन और राहुल तेवतिया – इंडियन प्रीमियर लीग (आइपीएल) के अंतिम संस्करण में अपने प्रदर्शन के कारण भारतीय टीम में चुने गए हैं. इशान किशन ने 14 खेलों में 516 रन बनाकर मुंबई इंडियंस के लिए चार अर्द्धशतक जमाए, जबकि सूर्यकुमार यादव ने चैंपियन टीम के लिए 16 मैचों में 480 रन बनाए थे, जबकि ऑलराउंडर राहुल तेवतिया ने 255 रन बनाए और राजस्थान रॉयल्स के लिए 14 मैचों में 10 विकेट झटके. इसके अलावा, किशन की 173 रन की पारी ने शनिवार को झारखंड को विजय हजारे ट्रॉफी के इतिहास में सर्वोच्च टीम स्कोर बनाने में मदद की और इंदौर में मध्य प्रदेश के खिलाफ मैच में टीम ने जीत हासिल की.

खबरों से जुड़े लेटेस्ट अपडेट लगातार हासिल करने के लिए आप हमें  Facebook, Twitter, Instagram पर भी ज्वॉइन कर सकते हैं … Facebook-ABC News 24 x 7 , Twitter- Abcnews.media Instagramwww.abcnews.media

You can watch us on :  SITI-85,  DEN-157,  DIGIWAY-157


For more news you can login- www.abcnews.media