Viral Video: डॉक्‍टर ने अकेले लगवाई कोरोना वैक्‍सीन, नाराज पत्‍नी ने सुनाई खरी-खरी

ABC News: डॉक्‍टर साहब को अकेले कोरोना वायरस संक्रमण की वैक्‍सीन लगवाना भारी पड़ गया. पत्‍नी ने फोन पर ही डॉक्‍टर साहब को खरी-खरी सुना दी. गलती से डॉक्‍टर साहब उस समय लाइव थे और ये पूरा वीडियो अब वायरल हो रहा है. ये कोई आम डॉक्‍टर नहीं हैं. ये पद्मश्री से सम्मानित इंडियन मेडिकल एसोसिएशन के पूर्व अध्यक्ष डॉक्‍टर केके अग्रवाल हैं, जिन्‍होंने हाल ही में कोरोना वैक्‍सीन लगवाई है.

डाक्‍टर केके अग्रवाल ने इस वीडियो पर सफाई दी है. उन्‍होंने एक इंस्‍टाग्राम पोस्‍ट में लिखा- मैं उस वीडियो से अवगत हूं, जो सोशल मीडिया पर इन दिनों काफी वायरल हो रहा है. मुझे खुशी है कि इस एक वाक्‍या से लोगों को इस मुश्किल दौर में हंसने का मौका मिला…. साथ ही उन्‍होंने लिखा कि इस पूरे वीडियो को सुनकर लोगों को कोरोना वैक्‍सीन की उपयोगिता के बारे में भी पता चल गया होगा.

मुझे पूरा यकीन है और आप भी इस बात से इत्‍तेफाक रखेंगे कि वैक्‍सीन न लेना ज्‍यादा हंसी का विषय है इस वीडियो में डॉक्‍टर केके अग्रवाल लाइव हैं. वह अपनी कार में हैं और लोगों को वैक्‍सीन के बारे में ही कुछ बता रहे हैं. इस दौरान उनकी पत्‍नी का फोन आता है और वह पूछती हैं कि क्‍या आपने कोरोना की वैक्‍सीन लगवा ली? डॉक्‍टर साहब बताते हैं कि वह पूछने गए थे कि वैक्‍सीन कब लगेगी, अस्‍पताल वालों ने कहा कि खाली है, अभी लगवा लीजिए. इसलिए उन्‍होंने वैक्‍सीन लगवा ली है. तुमको सोमवार को वैक्‍सीन लग जाएगी. हालांकि, डॉक्‍टर साहब का जवाब सुनकर पत्‍नी भड़क जाती हैं. उनको लगता है कि डॉक्‍टर साहब ने जानबूझ कर अकेले ही पहले वैक्‍सीन लगवा ली है. इसके बाद तो डॉक्‍टर साहब की पत्‍नी का पारा चढ़ जाता है और वो लगातार बस यही पूछती रहती हैं कि आखिर आपने अकेले वैक्‍सीन कैसे लगवाई? तुम मुझे साथ नहीं ले जा सकते थे. डॉक्‍टर साहब लाख समझाते हैं, ये भी बातते हैं कि वह इस समय लाइव, इस बारे में घर पहुंचकर बात करेंगे. लेकिन पत्‍नी का गुस्‍सा कम होने का नाम ही नहीं लेता. वह कहती हैं अब देखो मैं लाइव जाकर तुम्‍हारी कैसे ऐसी की तेसी करती हूं. डॉक्‍टर केके अग्रवाल का ये वीडियो इस समय सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रहा है. लोग इस वीडियो को देखकर अलग-अलग कमेंट कर रहे हैं.

खबरों से जुड़े लेटेस्ट अपडेट लगातार हासिल करने के लिए आप हमें  Facebook, Twitter, Instagram पर भी ज्वॉइन कर सकते हैं … Facebook-ABC News 24 x 7 , Twitter- Abcnews.media Instagramwww.abcnews.media

You can watch us on :  SITI-85,  DEN-157,  DIGIWAY-157


For more news you can login- www.abcnews.media